scriptकैंसर से पीड़ित पिता के दो पुत्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ | Tragic death two bike riders truck collision in tundla firozabad | Patrika News
आगरा

कैंसर से पीड़ित पिता के दो पुत्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

— थाना टूंडला क्षेत्र के संगम मैरिज होम के सामने हुई दर्दनाक घटना, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

आगराNov 11, 2020 / 12:47 pm

arun rawat

Bike

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक

फिरोजाबाद। बुधवार सुबह टूंडला हाईवे पर दर्दनाक घटना घटित हो गई। आगरा से फिरोजाबाद की ओर जा रहे दो बाइक सवार सगे भाइयों को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतक भाइयों के पिता कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं। वह किसी काम से आगरा गए थे और वापस लौटते समय हादसा हो गया।
हाईवे पर हुआ हादसा
बुधवार सुबह आगरा की ओर से फिरोजाबाद की तरफ आ रहे दो बाइक सवार युवकों को टूंडला में हाईवे पर स्थित संगम मैरिज होम के निकट पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए जबकि दोनों युवक ट्रक के नीचे आ गए जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने उन्हें सड़क से हटाने की जहमत नहीं उठाई और वीडियो बनाते रहे। बाद में इंस्पेक्टर रामेंद्र कुमार पहुंच गए।
बाइक पर नहीं था कोई नंबर
बाइक पर कोई नम्बर नहीं था और युवकों के पास भी शिनाख्त का कोई सामान नहीं मिला। दोनों युवक के सिर कुचल गए थे। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने शव हटवाने के बाद रास्ता साफ करवाया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। दोनों के पास से पुलिस को मोबाइल मिला है लेकिन लॉक होने के कारण उनकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस की जांच में दोनों मृतकों की शिनाख्त 33 वर्षीय नीरज यादव और 20 वर्षीय अंकुर यादव पुत्रगण तेजपाल यादव निवासी अलीनगर कैंजरा थाना टूंडला के रूप में हुई। मृतकों के पिता कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं। नीरज शादीशुदा है जबकि अंकुर की अभी शादी नहीं हुई है।

Home / Agra / कैंसर से पीड़ित पिता के दो पुत्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो