एक महिला के दो पति, फिर पुलिस ने निकाला ऐसा तरीका, कुछ ही देर में हो गया दूध का दूध और पानी का पानी

एक महिला के दो पति, फिर पुलिस ने निकाला ऐसा तरीका, कुछ ही देर में हो गया दूध का दूध और पानी का पानी
एक महिला के दो पति, फिर पुलिस ने निकाला ऐसा तरीका, कुछ ही देर में हो गया दूध का दूध और पानी का पानी

Dhirendra yadav | Updated: 23 Aug 2019, 03:29:49 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

महिला एक और पति दो। ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया थाना बरहन में।

आगरा। महिला एक और पति दो। ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया थाना बरहन में। महिला के लिए दोनों पति आमने सामने थे। पुलिस भी उलझन में पड़ गई, कि असली पति कौन है। महिला भी कुछ स्पष्ट बताने के लिए तैयार नहीं थी, फिर पुलिस ने ऐसा तरीका निकाला, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

ये भी पढ़ें - हॉस्पीटल के चेंजिंग रूम में पहुंचा डॉक्टर, नर्स से बोला मेरे सामने बदलो कपड़े, इसके बाद पूरे स्टाफ ने देखा ऐसा दृश्य जो...

ये है पूरा मामला
बरहन थाने में पुलिस के सामने ये मामला आया। महिला को लेकर दो युवक दावेदारी कर रहे थे। पुलिस उलझन में थी, कि आखिर क्या किया जाए, जिससे सच्चाई का पता चल सके। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने महिला से पूछताछ की, तो वह पहले तो कुछ भी स्पष्ट बताने के लिए तैयार नहीं हुई। फिर पुलिस ने शांतिभंग के मामले में पतियों को हवालात में डाला, तो महिला ने सच्चाई बताई।

ये भी पढ़ें - यूपी के लघु उद्योग राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह का पहला इंटरव्यू, पढ़िए क्या करना चाहते हैं

ये बोली महिला
महिला ने बताया कि उसका विवाह बरहन के रहने वाले युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद वे दोनों टेढ़ी बगिया स्थित एक किराए के मकान में रहने लगे। इस दौरान उसके प्रेम संबंध मकान मालिक से हो गए। वह पति को छोड़कर मकान मालिक के साथ चली गई। 15 दिन पूर्व ही वह प्रेमी के साथ वापस आ गई। पति के साथ वापस रहने लगी, इस बीच वह फिर से प्रेमी के साथ भागने की फिराक में थी। इस दौरान पति ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस तीनों को थाने ले आई।

ये भी पढ़ें - समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश ने बताई प्राथमिकता

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned