scriptफुटपाथ पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 6 की मौत एक घायल | Uncontrolled truck crushes people sleeping on pavement, five killed | Patrika News
आगरा

फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 6 की मौत एक घायल

यूपी के आगरा में नैशनल हाईवे स्थित सिकंदरा थाना क्षेत्र में फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर एक बेकाबू ट्रक चढ़ गया।

आगराJul 08, 2020 / 01:27 pm

Neeraj Patel

फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत दो घायल

फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत दो घायल

आगरा. यूपी के आगरा में नेशनल हाईवे स्थित सिकंदरा थाना क्षेत्र में फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर एक बेकाबू ट्रक चढ़ गया। जिससे में हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल का इलाज जारी है। हादसे के बाद ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 6 शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। इस घटना के बाद फुटपाथ पर रहने वाले लोगों को अब मौत का भय सताने लगा है और फुटपाथ पर सोने से भी कतरा रहे हैं।

इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया कि घटना देर रात करीब दो बजे के आस-पास की है। जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी लोग कबाड़ बीनने वाले हैं और रात को फुटपाथ पर सो रहे थे। तभी ट्रक की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। फुटपाथ पर सोने वालों की संख्या सात थी, इनमें से पांच की मौके पर मौत हो गई है और एक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि एक का अभी भी इलाज जारी है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। वहीं चालक को ट्रक समेत पकड़ लिया गया है।

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

आगरा में ऐसी घटनाएं पहले भी घटित हो चुकी हैं। इसके बाद भी पुलिस फुटपाथ पर रहने वालों को नहीं हटा सकी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार का कहना है कि सड़क किनारे रहने वाले लोगों को लगातार अभियान चलाकर हटाया जाता रहा है। इसके बाद भी कुछ लोग फुटपाथ पर सो जाते हैं। ऐसे हादसों को रोकने के लिए पुलिस अभियान चला रही है और आगे भी अभियान जारी रखेगी।

Home / Agra / फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 6 की मौत एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो