scriptUnion budget 2018: वित्तमंत्री जेटली के बजट पर कांग्रेसियों ने कहा ठगने का किया गया काम | Union budget 2018 Congress leaders reaction on Budget | Patrika News
आगरा

Union budget 2018: वित्तमंत्री जेटली के बजट पर कांग्रेसियों ने कहा ठगने का किया गया काम

इस सरकार के अंतिम बजट के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिखाए गए उन सपनों की हकीकत भी सामने आ गई, जिसमें कहा गया था अच्छे दिन आएंगे।

आगराFeb 01, 2018 / 03:49 pm

धीरेंद्र यादव

 Union budget 2018

Union budget 2018

आगरा। केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा पेश किए गए Union budget 2018 में कुछ भी खास नहीं रहा। ये कहना है काग्रेंस के नेताओं का। कांग्रेसियों ने बताया कि अब तक का यह सबसे धोखा देने वाला बजट रहा है। किसानों से छलावा और मध्यवर्गीय लोगों के साथ सरकार ने बड़ा धोखा किया है। इस सरकार के अंतिम बजट के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिखाए गए उन सपनों की हकीकत भी सामने आ गई, जिसमें कहा गया था अच्छे दिन आएंगे।
ये भी पढ़ें –

Union budget 2018 : वित्तमंत्री अरुण जेटली के बजट पर समाजवादी पार्टी की पहली प्रतिक्रिया

ये बोले कांग्रेस जिलाध्यक्ष
कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने बताया कि ये बजट सरकारी कर्मचारियों का शोषण करने वाला बजट है। मध्यमवर्गीय कर्मचारियों, किसानों और परिवारों को इस बजट से बहुत सी उम्मीदें थीं, लेकिन जनता को बजट के नाम पर सिर्फ धोखा देने का काम किया गया है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि फ्री में गैस देकर मीठा जहर देने का काम सरकार कर रही है। गैस कनेक्शन फ्री में देने के बजाए, गैस की कीमतें घटाई जानी चाहिए थी। फ्री में गैस कनेक्शन को गरीब ले लेंगे, लेकिन महंगा गैस सिलेंडर वे कैसे खरीद पाएंगे।
ये भी पढ़ें –

आम बजट 2018:सर्विसमैन बोले, झटका देने वाला बजट

ये बोले प्रदेश उपाध्यक्ष
कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह ने बताया कि ये सरकार व्यापारियों की सरकार है। इस बजट में व्यापारियों को फायदे वाले काम किए गए हैं। गरीब किसान और मजदूरों को ये बजट रुलाने वाला है। टैक्स में कोई छूट न देकर आम लोगों को भी सरकार ने ठगने का काम किया है। ये अब तक का सबसे बुरा बजट रहा है। किसानों की स्थिति दिन व दिन खराब होती जा रही है, लेकिन सरकार ने बजट में किसानों को कुछ खास लाभ नहीं दिया है।

Home / Agra / Union budget 2018: वित्तमंत्री जेटली के बजट पर कांग्रेसियों ने कहा ठगने का किया गया काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो