scriptप्रिल्‍यूड पब्लिक स्‍कूल के निदेशक डॉ. सुशील गुप्‍ता को मिला ये अवॉर्ड | UP Governor Ram naik Awarded to Prelude public school director sushil | Patrika News
आगरा

प्रिल्‍यूड पब्लिक स्‍कूल के निदेशक डॉ. सुशील गुप्‍ता को मिला ये अवॉर्ड

राज्‍यपाल राम नाईक ने लखनऊ में आयोजित समारोह में किया सम्‍मानित

आगराFeb 19, 2019 / 03:46 pm

धीरेंद्र यादव

UP Governor Ram naik

UP Governor Ram naik

आगरा। ताजमहल के शहर में बच्‍चों की शिक्षा के साथ सर्वांगीण विकास पर फोकस करने वाले प्रिल्‍यूड पब्लिक स्‍कूल के खाते में एक और उपलब्धि जुड़ी है। स्‍कूल के निदेशक और अप्सा के अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्‍ता को नवोन्‍मेषी प्रयोग और बच्‍चों के भविष्‍य निर्माण से संबंधित सतत प्रयासों के लिए उत्तर प्रदेश के राज्‍यपाल राम नाईक ने लखनऊ में ‘द लीजेंड’ सम्‍मान से नवाजा है।
उपमुख्यमंत्री भी कर चुके हैं सम्मानित
यह सम्मान हिंदी की हृदय भूमि कहे जाने वाले प्रदेश उत्तर प्रदेश के सात व्यवसाय प्रमुखों को प्रदान किया गया। इससे पूर्व भी डॉ. सुशील गुप्ता को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा द्वारा दो नवम्बर, 2018 को शिक्षा के क्षेत्र में अद्वितीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया था।
उपलब्धियों पर कॉफी टेबल बुक भी प्रकाशित
इन सात व्यवसाय प्रमुखों के सम्मान में एक विशेष कॉफी मेज का आयोजन लखनऊ में किया गया। इस अवसर पर डॉ. गुप्ता को ‘लीजेन्ड- ए कॉफी टेबल बुक ऑन एंटरप्रिनयोर्स ऑफ नॉर्थ इंडिया’ भेंट की गई, जिसमें उत्तर भारत में अपनी लगन, मेहनत और प्रतिभा के बल पर अपने क्षेत्र में सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले चयनित व्यवसाय प्रमुखों का विस्तृत विवरण है। डॉ. सुशील गुप्ता को इस उपलब्धि पर अप्‍सा के सदस्‍यों ने बधाई दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो