scriptBIG NEWS: मौसम का बिगड़ा मिजाज, बत्ती गुल होते ही रुक गई मतगणना, रिजल्ट में होगी देरी | UP lok sabha election result 2019 counting effected due to rain | Patrika News
आगरा

BIG NEWS: मौसम का बिगड़ा मिजाज, बत्ती गुल होते ही रुक गई मतगणना, रिजल्ट में होगी देरी

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम के साथ ही मौसम का मिजाज अचानक बदल गया।

आगराMay 23, 2019 / 11:10 pm

धीरेंद्र यादव

Agra Lok Sabha Result

Agra Lok Sabha Result

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम के साथ ही मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। सुबह से ही बादलों ने शहर को आगोश में ले रखा था। रात होते ही बादलों ने झमाझम बारिश से सभी को तरवतर कर दिया। मौसम का मिजाज बदला और आंधी के बाद बारिश आ गई। तपाती गर्मी से लोगों ने राहत महसूस की है। तो वहीं मंडी समिति में चल रही मतगणना भी इन तेज हवाओं और बारिश की वजह से प्रभावित हुई।
मतगणना हुई प्रभावित
आगरा में गुरुवार शाम छह बजे से बादल घिरने लगे थे। रात नौ बजे आंधी और इसके बाद तेज बारिश आई। इधर मंडी समिति में मतगणना का कार्य भी बाधित हो गया। मतगणना को बनाए गए कुछ पंडाल उड़ गए। कुर्सियां भी हवा में इधर से उधर हो गईं। बिजली गुल हो गई। प्रशासन ने वैकल्पिक इंतजाम करते हुए जेनरेटर से बिजली सप्‍लाई शुरू कराई। इसके चलते मतगणना कार्य लगभग आधा घंटा से अधिक समय तक बाधित रहा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / BIG NEWS: मौसम का बिगड़ा मिजाज, बत्ती गुल होते ही रुक गई मतगणना, रिजल्ट में होगी देरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो