scriptBIG NEWS: समाज कल्याण मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बिजली का नंगा तार हैं मायावती, जो छूता है वो… | Up Minister Dr Gs Dharmesh Controversial Statement on Mayawati | Patrika News
आगरा

BIG NEWS: समाज कल्याण मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बिजली का नंगा तार हैं मायावती, जो छूता है वो…

डॉ. जीएस धर्मेश ने कांशीराम की मौत पर सीबीआई जांच की मांग की बात कही।

आगराAug 28, 2019 / 02:33 pm

धीरेंद्र यादव

समाज कल्याण मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बिजली का नंगा तार हैं मायावती, जो छूता है वो...

समाज कल्याण मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बिजली का नंगा तार हैं मायावती, जो छूता है वो…

आगरा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्रिमंडल में हाल ही में शामिल हुए डॉ. जीएस धर्मेश ने प्रेसवार्ता के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया। समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. धर्मेश ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती बिजली के नंगे तार की तरह हैं, जो भी छुएगा वो खत्म हो जाएगा।
ये भी पढ़ें – राज्यपाल के लिए भोजन तैयार करने पहुंची टीम ने कर दी ऐसी मांग कि अफसरों के छूट गए पसीने, पढ़िए ये रोचक खबर!

किसी की भी सगी न हुईं मायावती
बुधवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता करते हुए डॉ. जीएस धर्मेश ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती किसी की भी सगी नहीं हुईं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव की बात करें तो बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा के साथ गठबंधन किया। मायावती बसपा का वोट तो सपा को नहीं दिला पाईं, लेकिन सपा का वोट बैंक हासिल कर 10 सीटों पर कब्जा कर लिया और सपा का साथ फिर से छोड़ दिया।
ये भी पढ़ें – टीबी अस्पताल में किशोरी से Rape के बाद वकीलों से की ये बड़ी मांग

कांशीराम की मौत पर उठाया सवाल
इस दौरान डॉ. जीएस धर्मेश ने कांशीराम की मौत पर सीबीआई जांच की मांग की बात कही। उन्होंने कहा कि कांशीराम की मौत संदिग्ध हालात में हुई थी, उनकी मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए। वे खुद मुख्यमंत्री से मिलकर इसके मांग करेंगे।
ये भी पढ़ें – कर्ली हेयर को कैसे करें स्टेट, जानें आसान उपाय

सुधरेगी हालत
डॉ. जीएस धर्मेश ने कहा कि समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं को बेहतर तरीके से लागू किया जाएगा। खस्ताहाल हॉस्टलों की हालत में सुधार किया जाएगा, इसके साथ ही नई वस्तुओं का निर्माण भी करवाया जाएगा।

Home / Agra / BIG NEWS: समाज कल्याण मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बिजली का नंगा तार हैं मायावती, जो छूता है वो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो