scriptयूपी पुलिस के सिपाहियों ने व्यापारी से की थी 15 लाख की लूट, एसएसपी ने किया खुलासा | UP police constable arrested 15 lakh robbery crime news | Patrika News
आगरा

यूपी पुलिस के सिपाहियों ने व्यापारी से की थी 15 लाख की लूट, एसएसपी ने किया खुलासा

एसएसपी आगरा ने आज खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी सिपाही समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है

आगराJul 26, 2018 / 06:29 pm

धीरेंद्र यादव

UP police constable

UP police constable

आगरा। यूपी पुलिस के सिपाहियों ने व्यापारी को लूट लिया था। 15.4 लाख रुपये की इस लूट का एसएसपी आगरा ने आज खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी सिपाही समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक सिपाही सहित चार बदमाश अभी फरार हैं। पहले व्यापारी की रेकी की गई थी, उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया था।
ये थी घटना
थाना न्यू आगरा के अंतर्गत लोहियानगर, बल्केश्वर निवासी चंदन गुप्ता पुत्र दिनेश गुप्ता का रिफाइंड घी का व्यापार है। वह छत्ता बाजार में व्यापार करते हैं। 13 जुलाई की रात्रि में वह कार से अपने घर लोहिया नगर जा रहे थे। लंगड़े की चौकी के पास दो पुलिस वालों ने कार रुकवाई। पुलिस को देखकर चंदन गुप्ता ने कार रोक दी। कार रुकते ही बदमाशों ने स्वयं को क्राइम ब्रांच का बताया और कार की तलाशी लेने की बात कही। कार चला रहे चंदन गुप्ता को पीछे बैठा दिया। एक बदमाश ड्राइविंग सीट पर बैठ गया। बदमाशों ने चंदन गुप्ता को मारने की धमकी दी। कार को जल संस्थान चौराहे की ओर ले गए। वहां पहले से ही दो बदमाश थे। वे भी कार में बैठ गए। इस तरह कुल चार बदमाश कार में थे। चंदन गुप्ता के साथ मारपीट की। कार को हाथरस रोड पर ले गए। करीब दो घंटे तक कार घुमाते रहे। कार में रखे 15 लाख 40 हजार रुपये लूट लिए। व्यापारी को रोड पर फेंक कर भाग गए।
ये हैं आरोपी
एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि इस लूटकांड में शामिल सिपाही राहुल पाल, अनूप और राजकिशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक सिपाही मनीष चाहर सहित चार आरोपी अभी फरार हैं। इनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। इन आरोपियों ने रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया गया था। ये सिपाही अपने गांव के अपराधी साथियों के साथ लूट करते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से आठ लाख से ज्यादा की रकम भी बरामद कर ली है। सिपाही राहुल पाल कासगंज में तैनात है। वो अमांपुर से भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप का गनर है। दूसरा सिपाही भी कासगंज पुलिस लाइन में तैनात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो