scriptकॉफी शॉप में युवती को देख ‘दीवाने’ हुए सिपाही ने की हदें पार, मामला डीजीपी तक पहुंचा तो मची खलबली | UP police cop teasing girl Complaint to DGP by Tweet | Patrika News
आगरा

कॉफी शॉप में युवती को देख ‘दीवाने’ हुए सिपाही ने की हदें पार, मामला डीजीपी तक पहुंचा तो मची खलबली

युवती ने डीजीपी को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी तो डीजीपी ने एसएसपी आगरा को तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया।

आगराFeb 19, 2019 / 07:31 pm

अमित शर्मा

आगर। क्राइम ब्रांच के सिपाही की करतूत से महकमा शर्मसार है। सिपाही ने युवती को कॉफी शॉप में देखने के बाद सारी हदें पार कर दीं। मजबूर हुई युवती ने सीधे डीजीपी से शिकायत कर दी। इसके बाद एसएसपी ने आनन फानन में सिपाही पर कार्रवाई करते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया।
क्या है मामला

दरसल शहर की एक युवती फतेहाबाद रोड स्थित एक कॉफी शॉप में कॉफी पी रही थी। इसी दौरान क्राइम ब्रांच के एक सिपाही की युवती पर निगाह पड़ गई। युवती इस दौरान फोन पर बात कर रही थी। युवती फोन पर बात करते समय मुस्करा रही थी, सिपाही युवती को इस दौरान इशारे करने लगा। युवती ने सिपाही की इन हरकतों को नजरअंदाज कर दिया। सिपाही ने युवती की एक्टिवा का नंबर ले लिया। इस नंबर के जरिए युवती का पता निकलवा लिया और युवती की मोबाइल नंबर भी ले लिया। सिपाही युवती को एसएमएस और वाट्सएप्प करने लगा। सिपाही ने युवती को कॉल किया तो युवती ने धीरे-धीरे उसके बारे में जानकारी हासिल कर ली। इसके बाद युवती ने जब उससे मैसेज न भेजने औऱ क़ॉल न करने की बात कही तो वह क्राइम ब्रांच का रौब झाड़ने लगा।
नहीं हुई एफआईआर

इसके बाद युवती ने अपने एक दोस्त को जानकारी दी। दोस्त ने उसे सीधे डीजीपी को ट्वीट करने की सलाह दी। युवती ने डीजीपी को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी तो डीजीपी ने एसएसपी आगरा को तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया। एसएसपी ने जांच में सिपाही के एसएसएमस और फोन कॉल पाए, सिपाही को फिलहाल लाइन हाजिर कर मामला रफा दफा कर दिया है। अब युवती के परिजनों ने भी एफआईआर कराने से मना कर दिया है।

Home / Agra / कॉफी शॉप में युवती को देख ‘दीवाने’ हुए सिपाही ने की हदें पार, मामला डीजीपी तक पहुंचा तो मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो