scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्र करेंगे ऐसा काम, कर दिया बड़ा ऐलान | UP Shiksha mitra big announcement for PM Narendra modi Railly on 9 Jan | Patrika News
आगरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्र करेंगे ऐसा काम, कर दिया बड़ा ऐलान

पीएम मोदी को उनका वो वादा याद दिलाया जाएगा, जो उन्होंने वारणसी में 17 सितम्बर 2015 को आयोजित जनसभा में किया था।

आगराJan 08, 2019 / 06:53 pm

धीरेंद्र यादव

UP Shiksha mitra

UP Shiksha mitra

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 9 जनवरी को आगरा के कोठी मीना बाजार में होने वाली जनसभा को लेकर उत्तर प्रदेश शिक्षामित्र संघ ने बड़ा ऐलान कर दिया है। जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि प्रधानमंत्री की जनसभा में पूरे प्रदेश से बड़ी संख्या में शिक्षामित्र आ रहे हैं। इस जनसभा में पीएम मोदी को उनका वो वादा याद दिलाया जाएगा, जो उन्होंने वारणसी में 17 सितम्बर 2015 को आयोजित जनसभा में किया था।
ये बनाया गया प्लान
उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह छौंकर ने बताया है कि 9 जनवरी को आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान पर आयोजित होने जा रही रैली में पूरे प्रदेश से 20 से पच्चीस हजार शिक्षामित्रों को लाने की पूरी व्यवस्था कर ली गई है, जिसमें आगरा एवं अलीगढ़ मण्डल के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जनपद से निजी वाहनों के साथ ही बस तथा ट्रेन द्वारा शिक्षामित्रों को लाने की जिम्मेदारी जनपद बार सौंपी गई है। प्रति जनपद से 500 शिक्षामित्र लाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।
याद दिलाया जाएगा वादा
वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सन्देश देते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास के नारे पर अमल करते हुए अपना 17 सितम्बर 2015 का बनारस का वादा पूरा करते हुए विधानसभा चुनाव 2017 में भारतीय जनता द्वारा अपने चुनावी संकल्पत्र में प्रदेश के 1,70000 शिक्षामित्रों से किया हुआ वादा पूरा करें और आगरा की जनसभा में शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित किये जाने के लिए स्थाई समाधान की घोषणा करें। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अवसाद एवं आर्थिक तंगी से असामयिक प्राण त्याग चुके दिवंगत शिक्षामित्रों के परिवार के लिये आर्थिक सहायत की घोषणा करें, जिससे कि शिक्षामित्रों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो