scriptNews Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें | Uttar Pradesh up top five news | Patrika News

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

locationआगराPublished: Jan 16, 2018 11:09:48 am

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।
 
 

 News Bulletin
हाथरस। जिले के थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव खेड़ा परसौली में मन्दिर में स्थापित शिवलिंग के नीचे से सांप निकल रहे हैं। मन्दिर में रखी शिवलिंग के नीचे से निकल रहे सांपों को देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया है। दूर दूर से लोग मौके पर पहुंचकर सापों की पूजा अर्चना करने में लग गए हैं, इन सापों को भक्त दूध पिला रहे हैं।
यह भी पढ़ें

मंदिर के जीर्णोद्धार के दौरान शिवलिंग से लिपटे मिले कई सांप, देखें वीडियो

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच गए हैं। राहुल गांधी के अमेठी आगमन को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। राहुल गांधी दो दिवसीय दौर में संसदीय निधि से कराए जा रहे विकास कार्यों का लोकार्पण कराने के साथ कई और विकास कार्यों की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी केअमेठी आगमन से ठीक पहले रविवार देर रात राहुल गांधी के विवादित पोस्टर भी लग गये। पोस्टरों में लिखा है कि लापता अमेठी के लापता सांसद का स्वागत है। आपको बता दें कि रविवार को ही कांग्रेसियों ने पोस्टरों में राहुल गांधी को भगवान राम और पीएम नरेंद्र मोदी को रावण के रूप में दिखाया था। इससे पहले लखनऊ पहुंचने पर कांग्रेस अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया।
यह भी पढ़ें

दो दिवसीय अमेठी दौरे पर राहुल गांधी, स्वागत में लगे विवादित पोस्टर, देखें वीडियो

आगरा। अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के तत्वाधान में फतेहपुर सीकरी के गांव नगर सीकरी चार हिस्सा में जरूरतमंद बच्चों को स्कूल बैग व पाठ्य सामग्री वितरित की गई। इस मौके पर अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं। सभी वर्गों के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले, इसके लिए अखिल भारतीय लोधी महासभा गांव-गांव जाकर जरूरतमंद बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित करेगी।
यह भी पढ़ें

पैसों के अभाव में किसी का नहीं टूटेगा शिक्षा का सपना

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद और पूर्वांचल के लिकर किंग जवाहर जायसवाल पर योगी आदित्यनाथ सरकार की भ्रृकुटी तन गई है। पहले उनके होटल पर विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष ने बुल्डोजर चलवा दिया। उस घटना के अभी कुछ ही दिन बीते थे कि सोमवार को पडरौना पुलिस व प्रशासन ने कैन्टोन्मेंट क्षेत्र स्थित उसी होटल पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया। मामला पडरौना चीनी मिल के बकाये का है। प्रशासन ने नोटिस के मार्फत होटल संचालक को मंगलवार शाम तक की मोहलत दी है। नियत अवधि में पूरी रकम न जमा करने पर होटल कुर्क कर दिया जाएगा। यह जेएचवी शुगर मिल के बकाये से जुड़ा हुआ है।
यह भी पढ़ें

लिकर किंग जवाहर जायसवाल के होटल रमाड़ा पर कुर्की का नोटिस चस्पा

नोएडा। प्रदेश सरकार के फैसले पर मुहर लगाते हुए सोमवार से नोएडा प्राधिकरण की जांच नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएजी) से शुरू हो गई। सीएजी की टीम 14 जनवरी को नोएडा पहुंच गई थी। टीम ने सेक्टर-15ए के गेस्ट हाउस में कार्यालय बनाया है। पहले चरण में लैंड विभाग की फाइलों की जांच शुरू की गई है। विभाग से संबंधित सभी फाइलें गेस्ट हाउस पहुंचा दी गई है। साथ ही फाइल से संबंधित अधिकारी व कर्मचारी से सवाल जवाब का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। जल्द ही कई अहम घोटालों से राज खुलता नजर आएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो