scriptNews Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें | Uttar Pradesh up top five news | Patrika News
आगरा

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।

आगराJan 08, 2018 / 10:13 am

अमित शर्मा

Top news
मैनपुरी। जनपद मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम मचवार में एक नाबालिग किशोरी से दबंगों ने उसी के घर में छेड़छाड़ कर दी। दबंगों की इस हरकत से दहशत में आई किशोरी ने शोर मचा दिया। किशोरी की आवाज सुन वहां परिवारीजन इकट्ठे हो गए। इससे आक्रोशित दबंगों ने किशोरी को छत से नीचे फेंक दिया, वारदात को अंजाम देने के बाद सभी दबंग मौके से फरार हो गए। पीड़िता के परिवारीजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर मिलते ही पुलिस ने घायल किशोरी को मेडिकल और इलाज के लिए भेजा वहीं पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

नाबालिग से छेड़छाड़, विरोध करने पर छत से फेंका

फिरोजाबाद। अभी तक आपने एटीएम हैक होने की खबर पढ़ी होंगी लेकिन अब पेेटीएम हैक होने की खबर ने लोगों को सोचने पर विवश कर दिया है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। साइबर अपराधियों ने फर्नीचर कारोबारी के पेटीएम और बैंक खाते को हैक कर सवा लाख रूपए निकाल लिए। पीड़ित ने मामले को लेकर थाने में शिकायत की है।
यह भी पढ़ें

पेेटीएम, बैंक खाते से धोखाधड़ी, व्यापारी को लगाया चूना

कानपुर। सर्दिकल स्ट्राइक ने शहर में कोहराम मचाया हुआ है। पारा जनवरी से लगातार लुड़कर चार डिग्री में पहुंच गया है। इसके चलते मरीजों से अस्पताल पट गए हैं, वहीं उनके साथ आए तीमारदारों को रैनबसेरों में इंट्री नहीं मिल रही। वह अलाव के जरिए ठंड भगा रहे हैं। साथ ही गरीब और भिक्षा मांगकर गुजर-बसर करने वाले भीषण ठंड में सड़क के किनारे सोने को मजबूर हैं। पत्रिका टीम ने शहर के चार रैनबसेरों का रियलटी टेस्ट किया। लायंस क्लब रैनबसेरे में रात पौने 12 बजे लोग कमरों की जगह बाहर आग सेंककर सर्दी को दूर कर रहे थे, तो चुन्नीगंज में भी यहीं हाल देखने को मिला। रैनबसेरा तो खुला था, लेकिन बिना पैसे के किसी को अंदर आने नहीं दिया गया। इसके अलावा एक्सप्रेस रोड में नगर निगम के रैनबसेरे का हाल भी जस के तस था। यहां पर कर्मचारियों ने कब्जा जमाए हुए मिले, जबकि गरीब अलाव तापते हुए मिले।
यह भी पढ़ें

Reality Check : सर्दिकल स्ट्राइक से थर-थर कांप रहा शहर, रैनबसेरों के बजाय अलाव के जरिए ठंड भगा रहे गरीब

नोएडा। सपनों का आशियाना नहीं मिलने से परेशान बायर्स लगातार प्रदर्शन कर सरकार से घर दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बायर्स ने प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से घर दिलाने की गुहार लगाई। इस दौरान नेफोमा के बैनर तले अर्थ टाउनी बिल्डर की साइट पर पहुंच कर सैकड़ों बायर्स ने बैनर-पोस्टर के साथ बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मोदी-योगी घर दिला दो के भी नारे लगाए। इस दौरान बायर्स का कहना था कि अर्थ टाउनी के तीन डाइरेक्टर जेल में बंद हैं और एक डाइरेक्टर विकास गुप्ता फरार चल रहा है। इसके साथ ही बिल्डर का नोएडा ऑफिस और हेड ऑफिस भी बंद है। उनका कहना था कि उनके घर कैसे मिलेंगे इस बारे में बिल्डर या प्राधिकरण का अधिकारी बताने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें

घर नहीं से मिलने से परेशान बायर्स ने सीएम योगी को याद दिलाया उनका वादा, देखें वीडियो

वाराणसी। पीएम मोदी के सांसदीय क्षेत्र वाराणसी के सिगरा में रविवार को मोपेड से स्कूटी टकराने पर सरेराह दो युवक ने दो युवतियों की पिटाई की। मौके से गुजर रहे एक युवक ने बीचबचाव की कोशिश तो दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट की। सरेराह मारपीट होते दएख इलाकाई लोग मौके की ओर बढ़़ें तो दोनों युवक मोपेड छोड़ कर भाग निकले। सूचना पाकर सिगरा पुलिस ने मोपेड को कब्जे में ले लिया है।

Home / Agra / News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो