scriptबिजली कनेक्शन काटना पड़ेगा इतना महंगा कभी सोचा भी नहीं होगा, विद्युत विभाग के एसडीओ व जेई का हुआ ये हाल | Villagers beat employees of Electricity Department | Patrika News
आगरा

बिजली कनेक्शन काटना पड़ेगा इतना महंगा कभी सोचा भी नहीं होगा, विद्युत विभाग के एसडीओ व जेई का हुआ ये हाल

थाना अछनेरा क्षेत्र के गांव सकतपुर में आटा चक्की का कनेक्शन काटने गई विद्युत टीम के साथ ग्रामीणों ने मारपीट कर दी।

आगराNov 05, 2019 / 10:32 am

धीरेंद्र यादव

beaten

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया


आगरा। थाना अछनेरा क्षेत्र के गांव सकतपुर में आटा चक्की का कनेक्शन काटने गई विद्युत टीम के साथ ग्रामीणों ने मारपीट कर दी। टीम ने पुलिस के सहयोग से कनेक्शन को काटा। मामले में विद्युत विभाग के अधिकारियों ने दबंगो के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया है।
ये है मामला
थाना अछनेरा के गांव सकतपुर निवासी सुजान पुत्र मांगेलाल की गांव में आटा चक्की है। जिसका विद्युत बिल बकाया चल रहा था। कई बार चेतावनी देने के बाद भी बकाया बिल जमा नहीं किया। जिस पर सोमवार शाम 4 बजे एसडीओ किरावली अरूण कुमार व जेई विशाल कुमार के साथ गांव में विद्युत कनेक्शन काटने के लिए पहुंच गए। मांगेलाल ने अधिकारियों से कनेक्शन को काटने की मना किया, लेकिन अधिकारी नहीं माने।
टीम को दौड़ा दौड़ा कर पीटा
आरोप है कि इसके बाद मांगेलाल ने टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। बताया गया है कि 5-6 लोग मौके पर जमा हो गए। उन्होंने टीम को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। जिस पर टीम ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद एसडीओ अरूण टीम के साथ थाना अछनेरा पहुच गए। वहां पर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। जिस पर अछनेरा पुलिस टीम के साथ गांव में गई और कनेक्शन को काट दिया।
ये बोले इंस्पेक्टर
इंस्पेक्टर अछनेरा ने बताया है कि विद्युत अधिकारियों की तहरीर पर मामले में 5-6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। इनपुट: देवेश शर्मा

Home / Agra / बिजली कनेक्शन काटना पड़ेगा इतना महंगा कभी सोचा भी नहीं होगा, विद्युत विभाग के एसडीओ व जेई का हुआ ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो