शादी के सात महीने बाद प्रेमिका की ससुराल पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर सिर पर बना दिया चौराहा, इसके बाद...

प्रेमिका के साथ मारपीट की खबर सुन, विवाहित प्रेमिका ने खुद को लगाया करंट।

आगरा। शादी के सात माह बाद प्रेमिका की ससुराल पहुंचे प्रेमी का ये हाल होगा, उसने खुद भी नहीं सोचा था। काफी देर तक मुंह पर रूमाल बांधकर गांव के चक्कर लगा रहे प्रेमी को ग्रामीणों ने दबोच लिया। जमकर पिटाई करने के बाद उसके सिर के बाल काटकर चौराहा बना दिया। युवक के पकड़ते ही उसका दोस्त मौके से भाग निकला। पुलिस युवक को थाने में ले आई है।

ये भी पढ़ें - पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी देकर यूपी पुलिस के दरोगा करते रहे महिला के साथ बलात्कार, गर्भवती होने पर...

यहां का है मामला
ये मामला थाना खंदौली क्षेत्र का है। बताया गया है कि जलेसर का रहने वाला युवक अपने दोस्त के साथ खंदौली क्षेत्र के इस गांव में आया था। वह मुंह पर रूमाल बांधकर गांव के चक्कर लगा रहा था। ग्रामीणों ने युवक को देखा तो उन्हें शक हो गया। ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया, इस दौरान उसका दोस्त वहां से भाग गया। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। जब उससे पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसकी प्रेमिका का विवाह इसी गांव में सात माह पहले हुआ था, वह उसी से मिलने यहां आया था।

ये भी पढ़ें - डॉक्टर की कमाई से छह माह में लखपति बन गई नौकरानी, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

ग्रामीणों ने कर दिया बुरा हाल
इसके बाद क्या था, गुस्साए ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसके सिर के बाल काटकर चौराहा बना दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले आई। उधर जब इस मामले की खबर विवाहित प्रेमिका को मिली, तो उसने करंट लगा लिया, इससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं थानाध्यक्ष खंदौली ने बताया कि युवक के साथ मारपीट हुई है। वहीं गांव के प्रधान ने पूरी घटना की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें - रेड लाइट एरिया में जब पहुंचा युवक, तो वहां कोठे पर मिली उसे अपनी प्रेमिका, जानिये फिर क्या हुआ...

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned