scriptएसएसपी की भ्रष्टाचार मुक्त पुलिस मुहिम का पुलिसवालों ने निकाला तोड़, चौकी के बाहर गुर्गे करते हैं अवैध वसूली | Viral Video of Illegal Recovery of Kakua Police Chowki | Patrika News
आगरा

एसएसपी की भ्रष्टाचार मुक्त पुलिस मुहिम का पुलिसवालों ने निकाला तोड़, चौकी के बाहर गुर्गे करते हैं अवैध वसूली

ट्रैक्टर और अन्य वाहनों से अब गुर्गे कर रहे वसूली, वायरल हुआ मलपुरा के ककुआ का वीडियो

आगराAug 02, 2018 / 11:23 am

अभिषेक सक्सेना

agra police

एसएसपी के भ्रष्टाचार मुहिम का पुलिसवालों ने निकाला तोड़, पुलिसचौकी के बाहर गुर्गों की दबंगई

आगरा। भ्रष्टाचार रोकने के लिए एसएसपी अमित पाठक ने आगरा में बड़ी मुहिम शुरू की थी। भ्रष्टाचार के आरोप में उन्होंने कई पुलिसकर्मियों को निलंबित किया और कईयों को लाइन हाजिर किया। एसएसपी अमित पाठक की पुलिसिंग को देखकर कई थानों में सुधार भी हुआ। लेकिन, हाल के कुछ दिनों में अवैध वसूली के वीडियो वायरल होने के बाद भी कई पुलिसकमियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। वाहनों से अवैध वसूली का वीडियो वायरल हो रहा है आगरा के थाना मलपुरा के ककुआ पुलिस चौकी का। हालांकि पुलिस ने अब वाहनों से वसूली का नया तरीका इजाद कर लिया है। अब पुलिसकर्मी सीधे वाहनों से पैसे नहीं ले रहे हैं बल्कि गुर्गों से वसूली करा रहे हैं।
agra police
पुलिस चौकी के बाहर गुर्गों का खौफ
ये वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है जो आगरा ग्वालियर रोड का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि थाना मलपुरा के ककुआ पुलिस चौकी के पास ईंटों से भरा ट्रैक्टर गुजर रहा है। ईंटों से भरा ट्रैक्टर जब पुलिस चौकी के बैरियर से गुजरता है तो फौरन एक लडका ट्रैक्टर के पास पहुंचता है। जैसे ही लड़का ट्रैक्टर के पास पहुंचता है ट्रैक्टर पर बैठा युवक उसके हाथ में कुछ थमा देता है और ट्रैक्टर वहां से गुजर जाता है। लेकिन, गौर से देखने पर पता लगता है कि ट्रैक्टर पर बैठे युवक द्वारा इस युवक को रुपये थमाए थे, जो हाथ में पकड़े देखे जा सकते हैं। ये वीडियो ककुआ पुलिस चौकी के ठीक सामने का है। यहां दो युवक बैठे हैं जो वाहनों से ऐसे ही वसूली करते हैं। सूत्रों के मुताबिक इन्हें चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों का संरक्षण प्राप्त है। जो रकम ये वाहनों से वसूली कर वसूलते हैं उसे पुलिसवालों तक पहुंचाने का काम इनका है।
agra police
पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में
थाना मलपुरा के ककुआ पुलिस चौकी पर हो रही अवैध वसूली पर पुलिस की लचर कार्यप्रणाली सामने आती है। एसएसपी की भ्रष्टाचार मुक्त पुलिस महकमे की मुहिम को ककुआ चौकी पर वसूली करते ये युवक पलीता लगा रहे हैं।

Home / Agra / एसएसपी की भ्रष्टाचार मुक्त पुलिस मुहिम का पुलिसवालों ने निकाला तोड़, चौकी के बाहर गुर्गे करते हैं अवैध वसूली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो