scriptWeather Alert: कड़ाके की सर्दी के लिए हो जाएं तैयार, मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिन में बदल जायगा पूरी तरह मौसम | Weather will change suddenly up big breaking news | Patrika News
आगरा

Weather Alert: कड़ाके की सर्दी के लिए हो जाएं तैयार, मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिन में बदल जायगा पूरी तरह मौसम

दिन में दो डिग्री और रात में भी दो डिग्री सेल्सियस तापमान गिरा।

आगराNov 20, 2019 / 08:00 am

धीरेंद्र यादव

winter_weather.jpg

weather today at my location, cold wave alert in jabalpur

आगरा। अभी तक हल्की सर्दी के बाद अब अचानक मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के बाद तापमान में गिरावट का सिलसिला शुरू हो गया है। मंगलवार को दिन में दो डिग्री और रात में भी दो डिग्री सेल्सियस तापमान गिरा। मौसम विभाग की मानें तो अगले तीन दिनों में न्यूनतम तापमान में और भी कमी आएगी। दिन का तापमान भी एक डिग्री नीचे जा सकता है।
अगले तीन दिन में दिखेगा असर
मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिनों में न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। सुबह के समय धुंध छाई रह सकती है, लेकिन दोपहर में धूप खिली रहेगी। तापमान सामान्य से नीचे रहने के आसार हैं। बता दें कि पहाड़ों से मैदानों तक चल रही उत्तर पश्चिमी सर्द हवाओं के तेज होने से हवा की गुणवत्ता पर तो असर पड़ा ही है, तापमान में भी गिरावट शुरू हो गई है।
निकल आए स्वेटर
भले ही दिन में सर्दी का अहसास नहीं हो रहा है, लेकिन सुबह के समय के लिए स्वटर निकल आए हैं। सुबह स्कूल जाने वाले बच्चे स्वेटर में दिखाई दे रहे हैं। सुबह के समय सर्दी का अहसास हो रहा है, लेकिन दिन चढ़ते ही असर कम होने लगता है। 19 नवंबर को पारा 14.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Home / Agra / Weather Alert: कड़ाके की सर्दी के लिए हो जाएं तैयार, मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिन में बदल जायगा पूरी तरह मौसम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो