ममता बनर्जी की इस फोटो को लेकर ट्रोल, खबर में देखिए तस्वीर

ममता बनर्जी की इस फोटो को लेकर ट्रोल, खबर में देखिए तस्वीर

Abhishek Saxena | Publish: Aug, 12 2018 11:18:09 AM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

अमित शाह कोलकाता में कर रहे थे भाषण, शहर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

आगरा। बंगाल की राजनीति पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमकर बरस रहे हैं। कोलकाता में एक ओर जब राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ममता बनर्जी पर बरस रहे थे। उसी दौरान मोहब्बत की नगरी में ममता बनर्जी को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। ये तस्वीर काफी पुरानी है जो ताजमहल में खींची गई थी।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: अगर प्रधानमंत्री कर दें ये काम तो प्रवीण तोगड़िया का संगठन देगा ‘हिन्दू राजा’ की उपाधि

ट्रोल का शिकार हुई ममता
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की एक तस्वीर वायरल हो रही है। सोशल साइट्स पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। ये तस्वीर काफी पुरानी है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के बारे में लोग ऐसे कमेंट शेयर कर रहे हैं जो पत्रिका प्रकाशित नहीं कर सकता है। राजनीति के जानकार इस ट्रोल के पीछे का कारण पश्चिम बंगाल में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को मानकर चल रहे हैं। वरिष्ठ राजनीतिज्ञ केपी सिंह का कहना है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी के नेता भाजपा कार्यकर्ताओं पर जुल्म कर रहे हैं। ममता ने उन्हें खुली छूट दे रखी है। ऐसे में ममता बनर्जी इस तस्वीर के साथ ट्रोल की जा रही हैं।

 

bjp

ताजमहल पर खिंचाई गई तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर ताजमहल पर ली गई है। तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी ने एक साड़ी में इस तस्वीर को खिंचाया है। सोशल साइट्स के एक्सपर्ट का कहना है कि इस बात की भी संभावनाएं हैं कि ममता बनर्जी की ये तस्वीर एडिट की गई हो। लेकिन, फिलहाल शहर में ये तस्वीर चर्चा में है और सोशल साइट्स पर जमकर शेयर की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: समाजवादी पार्टी 20 अगस्त को करेगी ऐसा काम, उड़ जाएगी सरकार की नींद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned