प्रेम में अंधी पत्नी ने पकड़े पति के पैर और प्रेमी ने दबाया गला, इसके बाद संदूक में बंद कर...​

प्रेम में पत्नी इस कदर अंधी हो गई, कि अपने हाथों से ही अपनी सुहाग उजाड़ दिया।

आगरा। प्रेम में पत्नी इस कदर अंधी हो गई, कि अपने हाथों से ही अपनी सुहाग उजाड़ दिया। मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के राधानगर का है। चेन कारीगर के लापता होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूली। बताया कि हत्या करने के बाद शव को संदूक में बंद कर यमुना में फेंक दिया। पत्नी और उसके प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने यमुना नदी में शव की तलाश शुरू कर दी है।

ये है मामला
थाना सिकंदरा के राधा नगर कॉलोनी में रहने वाला हरिओम पुत्र राजवीर चेन फैक्टरी में काम करता था। 17 साल पहले उसकी शादी बबली पुत्री निहाल से हुई थी। उसके चार बच्चे ज्योति, राशि, नमन और गुड्डो हैं। शादी के इतने वर्ष बाद बबली के प्रेम संबंध दहतोरा निवासी करन के साथ हो गए। इसकी जानकारी हरिओम को हो गई, जिसका वह विरोध करता था। 20 दिन पहले ही वह राधा नगर में रहने के लिए परिवार के साथ आ गया।


तीन नवंबर को हुआ लापता
तीन नवंबर को हरिओम रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया। पत्नी और दोनों बच्चे भी गायब थे। पिता राजवीर ने उसकी गुमशुदगी थाना सिकंदरा में दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों की तलाश की। शनिवार को बलली को पुलिस ने बरामद कर दिया। पूछताछ की गई, तो मामले से पर्दा उठता चला गया। उसके प्रेमी कमल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जब पूछताछ की गई, तो दोनों ने बताया कि हरिओम की हत्या करने के बाद शव को यमुना में फेंक दिया है। बबली ने बताया कि उसने पैर पकड़े और प्रेमी ने गला दबाया।

यमुना में तलाश जारी
उधर दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने यमुना नदी में हरिओम की तलाश शुरू कर दी है। शनिवार रात तलाश होती रही, लेकिन शव नहीं मिला। रविवार सुबह से फिर पुलिस टीम मृतक के शव की तलाश में यमुना को खंगाल रहीं है। एएसपी सौरभ कुमार ने बताया कि बबली के कमल के साथ प्रेम संबंध थे, वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती थी।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned