scriptआगरा में महिलाएं कर रही दबंगई , यह मामले पढ़कर हो जायेंगे हैरान | Women are doing bullying in Agra, you will be surprised to read cases | Patrika News
आगरा

आगरा में महिलाएं कर रही दबंगई , यह मामले पढ़कर हो जायेंगे हैरान

आगरा में महिलाओं द्वारा मारपीट के तीन बड़े मामले सामने आए हैं।

आगराMar 29, 2023 / 05:10 pm

Avinash Jaiswal

mahila_dabangai.jpg

आगरा में महिलाओं द्वारा गुंडागर्दी के कई मामले सामने आये हैं

मोहब्बत की नगरी आगरा में महिलाएं भी दबंगई करती नजर आ रही हैं। कहीं दबंग महिला अपनी पड़ोसन को कुत्ते से कटवा रही है तो कहीं रंजिश में बीच सड़क मारपीट कर रही हैं। यही नहीं दबंगई करते हुए अवैध कब्जा करने का काम भी महिला द्वारा किया गया है।
तीन मामलों में पुलिस ने की है कार्रवाई

आगरा पुलिस ने मंगलवार को तीन दबंग महिलाओं के खिलाफ पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। तीनों ही मामलों में महिलाओं की गुंडागर्दी की कहानी साफ नजर आ रही है।
केस 1 – पार्किंग पर कब्जा करने आई दबंग महिला ने मुंह नोचा

मामला थाना न्यू आगरा के कैलाश विहार खंदारी स्थित अन्नत श्री अपार्टमेंट का है।यहां के निवासी जसप्रीत आहूजा का आरोप है की छिपी टोला निवासी मीनाक्षी बंसल पत्नी अमनिंदर बंसल सोमवार को उनके अपार्टमेंट में कुछ लोगों के साथ जबरन गार्ड को धक्का देकर घुस आई और उनके फ्लैट की पार्किंग का ताला तोड़ने लगी। उनकी पत्नी रशमीत कौर ने जब विरोध किया तो मीनाक्षी ने उसके हाथ पर दांत काट कर मांस नोच लिया। इसके बाद नाखूनों से मुंह नोच लिया। लोगों द्वारा बीच बचाव करने पर उसने अभद्रता और गाली गलौच की। अपार्टमेंट के निवासियों द्वारा पुलिस कंट्रोल 112 पर कॉल किया गया। मौके पर आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायल पीड़िता का मेडिकल करवाया है।
केस 2 – पड़ोसन को काटने पर कुत्ते की मालकिन पर मुकदमा

न्यू आगरा के कैलाश विहार स्थित कावेरी ग्रीन अपार्टमेंट निवासी अंजली डोडिया ने पड़ोसी महिला शानू बैरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अंजली का आरोप है की पड़ोसी शानू पत्नी मुदित बैरी ने बिना नगर निगम में रजिस्ट्रेशन करवाये कुत्ता पाल रखा है। कुत्ते को बिना पट्टे के खुला घर के गेट पर छोड़ा जाता है। कुत्ते की वजह से उनके परिवार का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। 26 मार्च की रात जब वो तीसरी मंजिल स्थित अपने फ्लैट पर जा रही थी तो कुत्ते ने उनके ऊपर हमला कर दिया। शानू ने कुत्ते को रोका नहीं और कुत्ते ने उनके कई जगह काट लिया। उनकी सास ने आकर उन्हें बचाया है। पूर्व में भी कुत्ता काट चुका है पर पड़ोस के नाते उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। थाना प्रभारी विजय विक्रम सिंह ने बताया की महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
केस 3 – रंजिश में पति – पत्नी ने महिला को बीच सड़क पीटा

थाना सिकंदरा अंतर्गत के के नगर बाई का बाजार निवासी पूजा का आरोप है की वो घर से निजी काम के लिए जा रही थी। इसी दौरान के के नगर तिराहे के पास सनी और उसकी पत्नी आशु ने उसे घेर लिया। आशु ने पीछे से बाल पकड़ कर उसे जमीन पर गिरा दिया और दोनों ने चप्पलों और लात घूंसो से बुरी तरह पिटाई की। भीड़ लगने पर दोनों जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। सनी और आशु का धमकी देते हुए पीड़िता ने वीडियो बना लिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Home / Agra / आगरा में महिलाएं कर रही दबंगई , यह मामले पढ़कर हो जायेंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो