महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर सरकार सख्त, 7 फरवरी को होगी यहां सुनवाई

महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है।

आगरा। महिला उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है। इसे लेकर सात फरवरी को राज्य महिला आयोग की सदस्य द्वारा आगरा में महिला जनसुनवाई व महिला उत्पीड़न की घटनाओं की समीक्षा की जाएगी।

यहां है कार्यक्रम
उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य निर्मला दीक्षित 7 फरवरी 2019, को कलेक्ट्रेट सभागार में महिला जनसुनवाई, महिला उत्पीड़न घटनाओं की समीक्षा करेंगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग द्वारा प्रदेश में महिला उत्पीड़न की रोकथाम एवं पीड़िता महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाये जाने के लिए प्रदेश के विभिन्न जनपदों में जिलाधिकारी की ओर से नामित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अथवा उनकी ओर से नामित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, महिला थानाध्यक्ष एवं सम्बन्धित थाने के क्षेत्राधिकारी के साथ जनपद में महिला उत्पीड़न की घटनाओं की समीक्षा, महिला जनसुनवाई का कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

उपस्थित होंगे ये भी
सदस्य सचिव, उप्र राज्य महिला आयोग ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया है कि अपने जनपद के महिला थानाध्यक्षों को जनसुनवाई कार्यक्रम में उपस्थित रहकर जनपद में विगत माह तक महिला उत्पीड़न सम्बन्धित घटनाओं की विस्तृत आख्या एवं गत माह जनपद में आयोजित जनसुनवाई में सदस्यों के समक्ष प्रस्तुत प्रार्थना पत्रों पर कृत कार्रवाई की अद्यतन आख्या अनिवार्य रूप से उपलब्ध करायें।

धीरेंद्र यादव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned