scriptपैसों के लेनदेन में युवक पर धारदार हथियार से हमला, आरोपी फरार | Young man injured attack with sharp weapon in Midhakur Agra | Patrika News
आगरा

पैसों के लेनदेन में युवक पर धारदार हथियार से हमला, आरोपी फरार

— थाना मलपुरा क्षेत्र के मिढ़ाकुर का मामला, रास्ते में रोककर बोला हमला।

आगराOct 19, 2021 / 05:09 pm

arun rawat

injured youth

हमले में घायल युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के कस्बा मिढ़ाकुर में मंगलवार को पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर आरोपी ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गया। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।
यह भी पढ़ें—

शादी के डेढ़ साल बाद युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी के साथ किराए के मकान में अलग रहता था मृतक

मिढ़ाकुर का मामला
थाना मलपुरा के कस्बा मिढ़ाकुर निवासी फैजान पुत्र पप्पू कस्बे में स्थित पंडित मिष्ठान भण्डार की दुकान पर काम करता है। फैजान का कस्बा के आदिवासी मोहल्ला निवासी गुर्जर पुत्र दीवान सिंह का पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। फैजान मंगलवार सुबह कस्बे में स्थित एसबीआई बैंक की शाखा से रुपये निकाल कर घर जा रहा था। तभी रास्ते में गुर्जर और उसके साथियों ने फैजान का रास्ता रोक लिया। गुर्जर ने फैजान से पैसे मांगे। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि गुर्जर ने फैजान के पेट और हाथ पर धारधार हथियार से हमला कर दिया। इससे फैजान लहूलुहान हो गया।
यह भी पढ़ें—
केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव पर बोला जुबानी हमला, बोले— धरती पुत्र के घर में हुआ ‘ट्विटर पुत्र’

आरोपी फरार
मौके से हमलावर भाग गया। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। पीड़ित के परिजन भी मौके पर आ गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस आ गई। एसओ मलपुरा अरुण बालियान ने बताया है कि मामले को लेकर तहरीर प्राप्त हो गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Home / Agra / पैसों के लेनदेन में युवक पर धारदार हथियार से हमला, आरोपी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो