रुपयों के लालच में दोस्त ने काट दिया युवक का गला

Abhishek Saxena

Publish: Sep, 16 2017 04:08:19 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
रुपयों के लालच में दोस्त ने काट दिया युवक का गला

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आगरा। रुपयों के लालच में दोस्तों ने एक युवक की हत्या कर डाली। युवक का शव चरी के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना आगरा जनपद के थाना अछनेरा के गांव कठवारी की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना अछनेरा के गांव कठवारी की घटना

घटना आगरा के थाना अछनेरा के गांव कठवारी की है। यहां रायभा गांव का निवासी युवक दुर्ग सिंह का शव चरी के खेत में पड़ा मिला। शनिवार को जब कुछ युवक खेतों की तरफ जा रहे थे, तब उन्हें एक शव दिखाई दिया। इसकी जानकारी उन्होंने ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना से अबगत कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के प्रयास किए। इसी दौरान किसी ने युवक की पहचान की। बताया गया है कि रायभा गांव के दुर्गसिंह आगरा से मिले करीब अस्सी हजार रुपये लेकर डीजल लेने के लिए निकला था। इसी दौरान रास्ते में गांव के कुछ युवकों ने उसे रोक लिया। माना जा रहा है कि युवकों ने उससे नगदी, बाइक और मोबाइल आदि की लूट की और उसकी हत्या कर शव को चरी के खेत में फेंक दिया। इसके बाद हत्यारे फरार हो गए। अभी फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी
बताते हैं कि रात को जब युवक घर नहीं पहुचा, तो परिजनों ने थाना अछनेरा में गुमशुदगी दर्ज करा दी। वहीं सुबह किसान ने अपने खेत पर चारा लेने गया तो देखा, खेत मे दुर्ग सिंह की लाश थी। मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगरा पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश तेज कर दी है।

फैली है सनसनी
युवक की हत्या के बाद गांव में दहशत और अधिक फैल गई है। युवक की हत्या से एक दिन पहले ही पड़ोस के गांव मलपुरा में सराफा कारोबारी का क्षतविक्षत शव मिला था। पुलिस इस हत्या का खुलासा नहीं कर सकी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned