scriptपत्नी को साथ भेजने के लिए ससुर ने रख दी ऐसी शर्त, कि युवक ने कर ली आत्महत्या | Young man suicide in Pinahat agra hindi news | Patrika News
आगरा

पत्नी को साथ भेजने के लिए ससुर ने रख दी ऐसी शर्त, कि युवक ने कर ली आत्महत्या

सूचना पर थाना पिनाहट पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आगराNov 17, 2017 / 02:52 pm

धीरेंद्र यादव

suicide

suicide

आगरा। पत्नी को लेने के लिए युवक ससुराल पहुंचा था। ससुरालीजनों से पत्नी को उसके साथ भेजने से मना कर दिया। इससे क्षुब्द युवक ने फंदे पर लटक कर जान दे दी। सूचना पर थाना पिनाहट पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये है मामला
थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव भोलपुरा निवासी मुरारीलाल के पुत्र लज्जाराम का विवाह चार वर्ष पूर्व थाना पिनाहट के गांव मल्हन्न टोला निवासी अशोक की पुत्री के साथ हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि पत्नी तीन माह पूर्व मायके आ गई थी, उसके बाद वह घर नहीं लौट रही थी। लज्जाराम पत्नी को लेने के लिए गुरुवार रात आया था। उसने ससुरालीजनों से पत्नी को साथ भेजने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया।
ये कहना है परिजनों का
परिजनों ने बताया कि लज्जाराम शराब पीने का आदी हो चुका था, जिसके चलते वह आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसी के चलते उसकी पत्नी घर छोड़कर मायके आ गई थी। जब लज्जाराम उसे लेने आया, तो मायका पक्ष के लोगों ने शर्त रखी, कि जब तक वह अपने मां बाप को बुलाकर नहीं लाता है, तब तक उनकी लड़की कहीं नहीं जाएगी, लेकिन वह पत्नी को अपने साथ ले जाना चाहता था।
ये भी पढ़ें –

अखिलेश यादव के इस कदम ने उड़ा दिए पार्टी नेताओं के होश, तीन वरिष्ठ नेता निष्कासित
https://www.patrika.com/firozabad-news/three-senior-leader-suspended-from-samajwadi-party-2006356/

उठाया खौफनाक कदम
पत्नी को साथ न भेजने से क्षुब्द लज्जाराम ने खौफनाक कदम उठाया। वह घर से कुछ ही कदमों की दूरी पर पहुंचा। मायका पक्ष के लोगों ने सोचा कि वह चला गया है, लेकिन वहां उसने बबूल के पेड़ पर गमछा डालकर फंदे पर लटक गया। आज सुबह जब गांव लोग जागे, तो उन्होंने युवक के शव को फंदे पर लटका देखा, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो