scriptसो रहा था परिवार, गोली की आवाज सुनकर रह गया हैरान | Youngman Die in Suspicious Circumstances at Etmadpur | Patrika News
आगरा

सो रहा था परिवार, गोली की आवाज सुनकर रह गया हैरान

युवक के लगी गोली, डॉक्टरों तक ले जाने पर मृत घोषित किया गया

आगराJul 23, 2018 / 05:51 pm

अभिषेक सक्सेना

murder warning to financier in pilibanga

murder warning to financier in pilibanga

आगरा। परिवार घर में सो रहा था। तभी गोली चलने की आवाज आई। जब देखा तो हैरान रह गए। परिवार जब युवक को अस्पताल ले गया तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिवार युवक की मौत से हैरान है। वहीं बताया गया है कि युवक के सीने में गोली लगी है।
नहीं मिला कोई हथियार, कहां से चली गोली
थाना एत्मादपुर क्षेत्र के नगला तुलसी में ओम वीर पुत्र मुकुट सिंह ने घर में जब सभी लोग सो रहे थे तभी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लेकिन, परिवारीजनों का कहना है कि उसके पास से कोई हथियार नहीं मिला है और घर में कोई पारिवारिक कलह भी नहीं हुई थी। बताया गया है कि युवक के सीने में गोली लगी थी। परिजन जब युवक को निजी अस्पताल ले गए तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।
घटनास्थल का पुलिस ने किया मुआयना
थाना एत्मादपुर पुलिस और सीओ छत्ता पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों ने किसी भी तरीके की कोई भी रंजिश होने से मना किया है। वहीं मृतक ओमवीर की पत्नी का बुरा हाल है। ओमवीर के तीन बच्चे हैं। इस घटना में मृतक के भाई ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो