scriptदर्दनाक हादसे में गई युवक की जान, घर में मचा कोहराम | Youth death in road Accident up agra news | Patrika News
आगरा

दर्दनाक हादसे में गई युवक की जान, घर में मचा कोहराम

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

आगराMay 09, 2019 / 04:26 pm

धीरेंद्र यादव

Youth death in road Accident

Youth death in road Accident

आगरा। आगरा ग्वालियर हाइवे पर स्थित मलपुरा के कस्बा इटौरा पर बुधवार रात को कैंटर की टक्कर से युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर राहगीरो की भीड लग गई। चालक कैंटर को छोड़कर मौके से भाग गया। सूचना पर युवक के परिजन मौके पर आ गए। वे उसे गम्भीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
ये है घटना
थाना मलपुरा के कस्बा ककुआ निवासी रविन्द्र उर्फ लल्ला 18 वर्ष पुत्र मुनीम इटौरा चौराहे पर स्थित एक जनरल स्टोर की दुकान पर काम करता था। वह रात नो बजे काम करने के बाद वह पैदल घर जा रहा था। तभी इटौरा चौराहे पर ही तेज गति में आ रहे कैंटर ने उसे रौंद दिया। लल्ला 50 मीटर की घसीटता हुआ चला गया। चालक मौके पर कैंटर को छोड़कर भाग गया।
इलाज के दौरान हुई मौत
हादसे में लल्ला गम्भीर रूप से घायल हो गया। दुघर्टनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर मलपुरा पुलिस व युवक के परिजन आ गए। परिजन लल्ला को गम्भीर अवस्था में इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए। जहां रात एक बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। लल्ला की मौत से परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook  पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019  से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / दर्दनाक हादसे में गई युवक की जान, घर में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो