scriptसुहागनगरी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत | Youth dies in Firozabad under suspicious circumstances | Patrika News
आगरा

सुहागनगरी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत

— थाना दक्षिण क्षेत्र के संतनगर का मामला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

आगराMar 02, 2021 / 03:05 pm

arun rawat

dead body

dead body

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें—

पिता की हत्या कर थाने पहुंच गया आरोपी बेटा, बोला दूसरे भाई के नाम कर दी थी सारी जमीन
थाना दक्षिण कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला संतनगर में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक के छोटे भाई ने मोहल्ले के ही युवक पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मोहल्ला संतनगर निवासी पप्पू पुत्र मुलायम सिंह की रात्रि को अचानक तबियत खराब हो गई। आनन-फानन परिजन युवक को लेकर सरकारी ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर घर आ गए। सूचना पर दक्षिण पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पप्पू के भाई विनोद ने बताया कि मोहल्ले के एक युवक यहां डीजे बज रहा था। इसका पप्पू ने विरोध किया था। मामले को शांत कराने के बाद पप्पू को एक युवक रात को घर से बुलाकर ले गया था। बाद में छोड़ गया था। कुछ देर बाद ही पप्पू की हालत बिगड़ गई। कोतवाल दक्षिण सुशांत गौर का कहना है कि युवक की मौत कैसे हुई? इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगी। पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि होने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Agra / सुहागनगरी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो