बीयर की महफिल मनाते वडोदरा के 12 युवक हिरासत में

बीयर की महफिल मनाते वडोदरा के 12 युवक हिरासत में

Mukesh Sharma | Publish: Nov, 15 2017 04:56:41 AM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

जिले की आंकलाव तहसील के चमारा गांव में एक फॉर्म हाऊस पर रविवार देर रात को छापा मारकर पुलिसकर्मियों ने बीयर की महफिल मना रहे वडोदरा के 12 युवकों को हिर

आणंद।जिले की आंकलाव तहसील के चमारा गांव में एक फॉर्म हाऊस पर रविवार देर रात को छापा मारकर पुलिसकर्मियों ने बीयर की महफिल मना रहे वडोदरा के 12 युवकों को हिरासत में लिया। मौके से बीयर के सीलबंद टिन व कार सहित 6 लाख 78 हजार 500 रुपए का सामान जब्त करके दारूबंदी की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के अनुसार मुखबिर की सूचना पर आंकलाव पुलिस थाने के उप निरीक्षक जे.वी. वनार व स्टॉफकर्मियों ने आंकलाव तहसील के चमारा गांव में भाठा क्षेत्र में मही नदी के किनारे एक फॉर्म पर छापा मारा। वहां बीयर की महफिल मना रहे युवकों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिसकर्मियों ने फॉर्म हाऊस को घेरकर वहां से वडोदरा के 12 युवकों को पकड़ा।

पकड़े गए युवकों में वडोदरा के गोत्री रोड पर नारायण सोसायटी निवासी जैमीन लीलाधर मकवाणा, बहुचराजी चार रस्ता पर वेज मंदिर के सामने रहने वाले मुकेश गुलाब राजपूत, कारेली बाग में हनुमान चाली पहाड़ी निवासी अक्षय कमलसिंह राजपूत, निकुंज राकेश पटेल, नागरवाड़ा क्षेत्र में धरती प्रकाश नगर रोड निवासी हीरेन रमेश कहार, कारेली बाग में महेश आर्य कन्या विद्यालय के पीछे रहने वाले भरत दलसुख माछी शामिल हैं। इनके अलावा वडोदरा में नागरवाड़ा स्थित धरती नगर निवासी राकेश पूमन चुडासमा, कारेली बाग में बहुचराजी रोड स्थित राजस्थान सोसायटी निवासी कुणाल भरतकुमार परीख, हर्षद जयंतीभाई तडवी, वेज मंदिर के सामने रहने वाले विपुल राजु पढिय़ार, राजेंद्र रमेश पढिय़ार, गोलवाड क्षेत्र में नवी धरती निवासी नरेश किरीट चौहाण को पकडक़र परीक्षण करने पर सभी 12 युवक बीयर के नशे में मिलने का खुलासा हुआ।

पुलिसकर्मियों ने फॉर्म हाऊस से वेफर के पैकेट, सेव ममरा, सींग भजिया पैकेट, बीयर के सीलबंद दो टिन, बीयर के खाली 40 टिन, 10 मोबाइल फोन, दो कार सहित 6 लाख 78 हजार 500 रुपए का सामान जब्त करके सभी 12 युवकों को हिरासत में लिया। इस संबंध में पुलिस कांस्टेबल भावेश की शिकायत पर दारूबंदी की धारा के तहत आंकलाव पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

पचास किलो गौमांस के साथ स्कूटर चालक सहित दो गिरफ्तार

जिले की उमरेठ तहसील के भालेज रतनपुरा गांव के गंगापुर फाटक के समीप से भालेज थाने की पुलिस ने मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर सोमवार सवेरे एक स्कूटर को रोककर तलाशी ली। इस दौरान स्कूटर से 50 किलो गौमांस बरामद होने पर पुलिस ने स्कूटर चालक और स्कूटर पर पीछे बैठे एक अन्य युवक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कालसर गांव निवासी स्कूटर चालक अब्दुल रहमान कुरेशी व स्कूटर के पीछे बैठे सदामभाई सफीभाई कुरेशी के रूप में हुई है। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर मांस की जांच कराई। इसमें गौमांस होने की पुष्टि हुई है।

Ad Block is Banned