scriptअहमदाबाद के ईसनपुर में घर के बाहर खड़ी महिला को वाहन ने मारी टक्कर, मौत | 2 Women died in road accidents in Ahmedabad | Patrika News

अहमदाबाद के ईसनपुर में घर के बाहर खड़ी महिला को वाहन ने मारी टक्कर, मौत

locationअहमदाबादPublished: Nov 26, 2023 10:52:46 pm

अहमदाबाद में तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके चलते दो और लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। शहर के ईसनपुर इलाके में घर के बाहर खड़ी महिला को मिनी माल वाहक वाहन ने मारी टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। ये वाहन चार अन्य लोगों को भी टक्कर मारते हुए फरार हो गया। शिवरंजनी में मंगेतर के साथ जा रही युवती की बस की टक्कर से मौत हो गई।

अहमदाबाद के ईसनपुर, शिवरंजनी इलाके में वाहनों की टक्कर से दो महिलाओं की मौत

अहमदाबाद के ईसनपुर, शिवरंजनी इलाके में वाहनों की टक्कर से दो महिलाओं की मौत

अहमदाबाद शहर में तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के ईसनपुर और शिवरंजनी इलाके में दो अलग-अलग वाहन हादसों में दो महिलाओं की मौत हो गई। जे डिवीजन ट्रैफिक पुलिस के अनुसार यह घटना शनिवार रात करीब 10 बजे ईसनपुर में केनाल रोड पर ओड वास की झुग्गी में हुई।

 

यहां रहने वाली कंकूबेन वाघरी (45) घर के बाहर खड़ी थीं इसी समय आवकार हॉल की ओर से तेज गति से आए एक मिनी माल वाहक वाहन ने कंकूबेन के घर के बाहर खड़े पैडल रिक्शा को टक्कर मार दी। इस घटना में कंकूबेन के पैर में भी चोट आ गई जिससे वे नीचे गिर गईं। इस दौरान कंकूबेन की छोटी बहन चंपा घर से बाहर निकल आई और उसने वाहन को रोकने की कोशिश की तो वाहन चालक ने वाहन को रिवर्स में लिया, जिससे वाहन कंकूबेन के ऊपर से होकर गुजर गया। आरोपी वाहन चालक अन्य चार लोगों को टक्कर मारते हुए वहां से भाग गया।

 

लोगों ने पीछा करते हुए आरोपी वाहन चालक को गोविंदवाडी के पास पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया। उधर जख्मी कंकूबेन को एलजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार को चंपाबेन की शिकायत पर आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

उधर शहर के शिवरंजनी चार रास्ते के पास एक निजी बस ने बाइक से जा रहे एक युवक-युवती को टक्कर मार दी। युवती बस की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। युवती और युवक की कुछ दिनों में ही शादी होने वाली थी। युवक अपने मंगेतर को घर छोड़ने जा रहा था उस समय यह घटना हुई। घटना के बाद आरोपी बस चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो