script11 बैंकों के साथ 2654 करोड़ का घोटाला..सीबीआई से मांगा जवाब | 2654 Cr Bank fraud scam: Guj HC saught reply from CBI on accused bail | Patrika News
अहमदाबाद

11 बैंकों के साथ 2654 करोड़ का घोटाला..सीबीआई से मांगा जवाब

-सुमित भटनागर ने लगाई अंतरिम जमानत की गुहार

अहमदाबादMay 14, 2019 / 11:52 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat high court, CBI, 2654 Cr bank fruad

11 बैंकों के साथ 2654 करोड़ का घोटाला..सीबीआई से मांगा जवाब

अहमदाबाद. 11 बैंकों के साथ 2654 करोड़ के घोटाले के मामले में जेल में बंद वडोदरा की कंपनी डायमंड पावर इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (डीपीआईएल) के एमडी सुमित भटनागर ने गुजरात उच्च न्यायालय से अंतरिम जमानत की याचिका गुहार लगाई है। न्यायाधीश वी पी पटेल ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सीबीआई से जवाब मांगा है। मामले की अगली सुनवाई 20 मई को रखी गई है।
याचिकाकर्ता सुमित भटनागर ने वकील अमित नायर के मार्फत दायर याचिका में 4 सप्ताह की जमानत की गुहार लगाई है। इसमें दलील दी गई है कि उसकी पुत्री डिसलेक्सिया से पीडि़त है और एक स्पेशल चाइल्ड है। फिलहाल उसने दसवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण की है। अब 11 वीं कक्षा में प्रवेश के लिए उसका काउंसेलिंग होना है इसलिए पिता के रूप में उसका उपस्थित रहना जरूरी है।
सीबीआई ने सुमित उसके निदेशक भाई अमित तथा पिता व कंपनी के मालिक-प्रमोटर पिता सुरेश भटनागर को गत वर्ष अप्रेल महीने में गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों पर 11 बैंकों के साथ 2654 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है। सीबीआई ने गत 5 अप्रेल को कंपनी के संस्थापक, प्रबंध निदेशक, संयुक्त निदेशक व बैंकों के कथित अअिधिकारी, कर्मचारियों के विरुद्ध विश्वासघात व ठगी का मामला दर्ज किया था।

Home / Ahmedabad / 11 बैंकों के साथ 2654 करोड़ का घोटाला..सीबीआई से मांगा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो