scriptAhmedabad News : जानें क्यों दिए इतने लाभार्थियों को इतने करोड़ रुपए | 27 Thousand beneficiarices got benefit with expenditure of 140 Crore | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : जानें क्यों दिए इतने लाभार्थियों को इतने करोड़ रुपए

140 करोड़ के खर्च से 27 हजार लाभार्थियों को लाभ : हंसराज
गुजरात राज्य गैर आरक्षित वर्ग आयोग के अध्यक्ष ने वर्गों के प्रतिनिधियों की बैठक में कहा

अहमदाबादSep 25, 2019 / 11:57 pm

Rajesh Bhatnagar

Ahmedabad News : जानें क्यों दिए इतने लाभार्थियों को इतने करोड़ रुपए

Ahmedabad News : जानें क्यों दिए इतने लाभार्थियों को इतने करोड़ रुपए

वडोदरा. गुजरात राज्य गैर आरक्षित वर्ग आयोग के अध्यक्ष हंसराज गजेरा ने कहा कि आयोग को राज्य सरकार की ओर से 540 करोड़ रुपए की राशि आवंटित की गई है, इसमें से 140 करोड़ रुपए के खर्च से 27 हजार लाभार्थियों को विविध योजनाओं का लाभ दिलाया गया है।
उन्होंने गैर आरक्षित वर्गों के प्रतिनिधियों के साथ मंगलवार को आयोजित बैठक में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गुजरात राज्य गैर आरक्षित वर्ग आयोग की ओर से लाभार्थियों के लिए शिक्षा, व्यवसाय व प्रशिक्षण से संबंधित 9 योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने इन योजनाओं के नियम-कानून व धाराओं आदि की जानकारी भी दी।
गजेरा ने प्रतिनिधियों को रचनात्मक सुझाव देने पर विचार कर सरकार के समझ सिफारिश करने का आश्वासन भी दिया। जिला कलक्टर शालिनी अग्रवाल ने पदाधिकारियों व समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों को समाज के लोगों को इन योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित करने की अपील की। आयोग के सदस्य डॉ. दिनेश कापडिय़ा भी मौजूद थे।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : जानें क्यों दिए इतने लाभार्थियों को इतने करोड़ रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो