script24 घंटे में कच्छ जिले में कोरोना से 5 मरीजों की मौत | 5 patients died of corona in Kutch district in 24 hours | Patrika News
अहमदाबाद

24 घंटे में कच्छ जिले में कोरोना से 5 मरीजों की मौत

गैर-सरकारी आंकड़ों के अनुसार मरीजों की शंकास्पद मौतों की संख्या अधिक

अहमदाबादApr 20, 2021 / 12:37 am

Rajesh Bhatnagar

24 घंटे में कच्छ जिले में कोरोना से 5 मरीजों की मौत

24 घंटे में कच्छ जिले में कोरोना से 5 मरीजों की मौत

भुज. कच्छ जिले में रविवार रात तक पिछले 24 घंटे में कोरोना से 5 मरीजों की मौत हो गई। हालांकि गैर-सरकारी आंकड़ों के अनुसार मरीजों की शंकास्पद मौतों की संख्या अधिक है।
सूत्रों के अनुसार जिले के सरकारी अस्पताल में बेड खाली नहीं होने और निजी अस्पताल में मरीजों को भर्ती नहीं करने के कारण कोरोना संक्रमित मरीज उपचार के लिए इधर-उधर भटकने के लिए मजबूर हो रहे हैं। अब जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे से चिंता भी बढऩे लगी है।
पीपीई किट में 15-20 शवों से बढ़ी चिंता

गांधीधाम. अपुष्ट जानकारी और वायरल हुए वीडियो के अनुसार भुज के जी.के. जनरल अस्पताल से 15-20 शवों को पीपीई किट में बांधकर ले जाते दिखाने के कारण लोगों की चिंता बढऩे लगी है।
रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने के लिए नियंत्रण कक्ष शुरू

गांधीधाम. कच्छ जिले में कोविड मरीजों को रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने पर नियंत्रण के लिए जिला आपूर्ति अधिकारी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा जिला स्तर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी सह सिविल सर्जन कार्यालय में नियंत्रण कक्ष शुरू किया गया है।

Home / Ahmedabad / 24 घंटे में कच्छ जिले में कोरोना से 5 मरीजों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो