scriptजामनगर में होम क्वारेन्टाटइन से 798 लोगों को किया मुक्त | 798 people freed from home quarantine | Patrika News
अहमदाबाद

जामनगर में होम क्वारेन्टाटइन से 798 लोगों को किया मुक्त

Corona virus infection

अहमदाबादApr 02, 2020 / 05:41 pm

Gyan Prakash Sharma

जामनगर में होम क्वारेन्टाटइन से 798 लोगों को किया मुक्त

जामनगर में होम क्वारेन्टाटइन से 798 लोगों को किया मुक्त

जामनगर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए शहर व जिले में होम क्वारेन्टाइन किए गए लोगों में से 798 लोगों को मुक्त कर दिया गया है, हालांकि अब भी 145 से अधिक लोगों को होम क्वारेन्टाइन में रखा गया है।
सूत्रों के अनुसार 8 से 15 मार्च के दौरान जामनगर शहर व जिले में विदेश की यात्रा कर लौटे 1015 लोगों की सूची तैयार कर सर्वे किया गया। इनमें से जामनगर महानगर पालिका क्षेत्र में 329 लोगों को 14 दिन की क्वारेन्टाइन की अवधि पूरी होने पर मुक्त किया गया है। हालांकि अब भी पांच लोग समरस हॉस्टल में ठहरे हैं और 97 लोग होम क्वारेन्टाइन में हैं। जिला कलक्टर रविशंकर के अनुसार जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में होम क्वारेन्टाइन किए गए 479 लोगों को 14 दिन की अवधि पूरी करने पर मुक्त किया गया है, हालांकि 71 लोग होम क्वारेन्टाइन में हैं।
जामनगर में कोरोना वायरस के शंकास्पद चार मरीज भर्ती


जामनगर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों व उठाए जा रहे कदमों के बीच जामनगर में शंकास्पद चार मरीज मंगलवार को भर्ती हुए हैं।
सूत्रों के अनुसार कोरोना वायरस के संक्रमण के शंकास्पद चार मरीजों को जामनगर के जी.जी. अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में मंगलवार को भर्ती किया गया है। यह चारों मरीज शहर के अलग-अलग क्षेत्रों के निवासी हैं और अन्य राज्यों से लौटे हैं। जामनगर के चार, देवभूमि द्वारका जिले के एक, मोरबी जिले के दो मरीजों के नमूने प्रयोगशाला में जांच के लिए पहुंचे हैं।

Home / Ahmedabad / जामनगर में होम क्वारेन्टाटइन से 798 लोगों को किया मुक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो