scriptजानें किसने मोदी-नेतान्याहू के रोड शो देखने को रखी छुट्टी | A Man Who take leave To see PM Modi-Netanyahu road show | Patrika News
अहमदाबाद

जानें किसने मोदी-नेतान्याहू के रोड शो देखने को रखी छुट्टी

पीएम मोदी व इजराइल पीएम का बंद कार में रोड शो से निराशा

अहमदाबादJan 17, 2018 / 09:25 pm

Nagendra rathor

A Man Who take leave to see PM Road show
अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू के रोड शो को देखने के लिए डफनाला से रिवरफ्रंट पार्क तक बड़़ी संख्या में लोग रोड के दोनों किनारे खड़े थे।


इसमें शाहीबाग निवासी कौशिक पटेल तो ऐसे प्रशंसक हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व इजराइल के पीएम बेन्जामिन नेतान्याहू के रोड शो को देखने के लिए बाकायदा नौकरी से एक दिन की छुट्टी तक ली थी। वह बुधवार सुबह नौ बजे से ही डफनाना पर पीएम नरेन्द्र मोदी और इजराइल के पीएम की एक झलक पाने के लिए खड़े हो गए थे।

कौशिकभाई ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि मोदी जिस प्रकार जापान के पीएम शिंजो आबे के साथ खुली जीप में रोड शो करते हुए निकले थे वैसे ही निकलेंगे, लेकिन वह बंद कार में निकले, जिससे उन्हें थोड़ी निराशा हुई, हालांकि उन्होंने काफी नजदीक से कार में पीएम मोदी को हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए देखा, जिससे वह खुश हैं। उनकी आज के दिन छुट्टी रखने का रंज नहीं है। ऐसा ही कुछ कहना था भगवानभाई का।

वह भी दोनों देशों के पीएम को रोड शो करते हुए देखने यहां आए थे। लेकिन वह बंद गाड़ी में निकले। इससे उन्हें थोड़ी निराशा हुई। हालांकि वह पीएम मोदी को पास से देख पाए। डफनाला से रिवरफ्रंट पार्क तक के इलाके में गुजरात के लोकनृत्यों की अदभुद झांकी देखने को मिली। यहां डांगी लोकनृत्य, राठवा लोकनृत्य और सिद्दि लोकनृत्य की प्रस्तुति दी गई। इसके अलावा कांकरिया मनपा स्कूल नंबर नौ के विद्यार्थियों ने अपने बैंड की स्वर लहरियों से दोनों देशों के पीएम का स्वागत किया। यहां खड़े लोगों ने इन नृत्यों और बैंड की प्रस्तुतित का जमकर लुत्फ उठाया।
एयरपोर्ट जाने वालों को हुई दिक्कत, ट्रैफिक में फंसे लोग
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और इजराइल के प्रधानमंत्री बेन्जामिन नेतान्याहू के बुधवार सुबह हुए रोड शो को देखते हुए शहर पुलिस ने लोगों को सुबह सात बजे से ही दोपहर 12 बजे के तक शाहीबाग अंडरब्रिज, रिवरफ्रंट व आर्मी केन्टोनमेंट होते हुए एयरपोर्ट जाने से बचने की सलाह दी थी।
इसके बावजूद भी जो लोग इस रोड पर निकले उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। पीएम मोदी का विमान अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लैंड होते ही अहमदाबाद की ट्रैफिक पुलिस ने कुछ देर बाद ही चिमनभाई पटेल से सुभाषब्रिज जाने वाले मार्ग पर बैरिकेड लगाकर उसे बंद कर दिया। ऐसा ही कुछ शाहीबाग अंडरब्रिज के पास किया गया।
शाहीबाग सरदार पटेल अंतरराष्ट्रीय स्मारक के पास भी पुलिस ने बैरिकेड लगाकर डफनाला की ओर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया। ताकि पीएम मोदी व इजराइल के पीएम के काफिले को सुरक्षित गुजारा जा सके। इसके चलते चिमनभाई पटेल ब्रिज से अखबारनगर अंडरब्रिज की ओर जाने वाले मार्ग पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम से हालात बन गए। क्योंकि राणीप बस स्टैंड के पास ही मैदान में रोड शो में शिरकत करने आए विद्यार्थियों को लाने वाली बसों की पार्किंग बनाई गई थी।

Home / Ahmedabad / जानें किसने मोदी-नेतान्याहू के रोड शो देखने को रखी छुट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो