scriptमहिला पटवारी चार हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार | ACB arrest revenue Talati for taking bribe | Patrika News
अहमदाबाद

महिला पटवारी चार हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी की कार्रवाई
 

अहमदाबादMay 14, 2019 / 09:31 pm

nagendra singh rathore

ACB

महिला पटवारी चार हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने महिला पटवारी (राजस्व) शीतलबेन वेगडा को चार हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया।
एसीबी ने मेमनगर इलाके में कार्रवाई करते हुए महिला पटवारी को पकड़ा। इस मामले में युवक ने एसीबी में शिकायत की थी, जिसमें बताया गया था कि उसके पिता का देहांत हो गया है। इसके बाद विरासती प्रमाण-पत्र लेने के लिए मेमनगर पटवारी से मुलाकात की थी। आरोप है कि महिला तलाटी ने प्रमाण-पत्र देने के एवज में चार हजार रुपए की मांग की। युवक ने रिश्वत नहीं देने की बजाय एसीबी में महिला पटवारी के विरुद्ध शिकायत दी। इसके बाद अहमदाबाद शहर एसीबी थाने की टीम ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को मेमनगर गांव स्थित सरकारी पटवारी कार्यालय में शीतलबेन को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।
चालू लिफ्ट में मुंह बाहर निकालने पर मौत
अहमदाबाद. शहर के ओढव थाना इलाके में उदय एस्टेट स्थित एक कंपनी में काम करने के दौरान एक मई को चालू लिफ्ट में मुंह बाहर निकालने पर हुए हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार ओढव शक्तिनगर निवासी मितेष सोलंकी (२०) स्टील कंपनी में काम कर रहे थे। उस दौरान कंपनी की लिफ्ट में मुंह बाहर निकालने पर दीवार एवं लिफ्ट के गेट से चेहरे में चोट लग गई। जख्मी होने पर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान सोमवार को दम तोड़ दिया।

Home / Ahmedabad / महिला पटवारी चार हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो