script३० हजार की रिश्वत लेते दो उप तहसीलदार सहित तीन गिरफ्तार | ACB arrested Two deputy Tahsildar and one other for taking bribe | Patrika News
अहमदाबाद

३० हजार की रिश्वत लेते दो उप तहसीलदार सहित तीन गिरफ्तार

एसीबी ने भावनगर के गारियाधार में की कार्रवाई
 

अहमदाबादApr 17, 2019 / 11:06 pm

nagendra singh rathore

ACB

३० हजार की रिश्वत लेते दो उप तहसीलदार सहित तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने भावनगर जिले की गारियाधार तहसील के उप तहसीलदार धर्मेश भट्ट, अशोक पंड्या सहित तीन लोगों को ३० हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। रेती के डंपर चलवाने वाले मालिक से डंपरों में भरी रेती को लाने के दौरान दो डंपरों की चाबी लेकर पहले एक लाख रुपए की रिश्वत बाद में 30 हजार की रिश्वत लेने का आरोप है। बिचौलिए विशाल चौहान को भी एसीबी ने रिश्वत लेते पकड़ा है।
डंपर मालिक ने एसीबी में शिकायत की कि उसके दो डंपर १४ अप्रेल को देपला गांव से रेती भरकर समढियाळा गांव के चार रास्ते के पास खड़े थे। आरोप है कि इसी दौरान उप तहसीलदार धर्मेश भट्ट, अशोक पंड्या वहां आ पहुंचे और दोनों ही ने दोनों ही डंपरों के ड्राइवरों के पास से डंपर की चाबियां ले लीं। कहा कि डंपरों में गैरकानूनी तरीके से रेती भरकर ले जाई जा रही है। इसे छोडऩे के लिए और कार्रवाई नहीं करने के लिए एक लाख रुपए की मांग की, लेकिन उस समय इतनी राशि नहीं होन से 10 हजार मौके पर ही दिए। पहले 50 हजार और फिर बाद में 30 हजार रुपए और देने पर बात तय हुई। 30 हजार की रिश्वत नहीं देने के इच्छुक डंपर चालक ने एसीबी से इस बाबत शिकायत की, जिस पर एसीबी जूनागढ़ के सहायक निदेशक की देखरेख में बोटाद और भावनगर की एसीबी की टीम ने भावनगर के गारियाधार में एक टी स्टोल पर बुधवार को डंपर मालिक से उप तहसीलदार धर्मेश भट्ट ने रुपए के बारे में बात की और धर्मेश के कहने पर बिचौलिए विशाल चौहान ने रुपए ले लिए। उसके बाद फोन पर उप तहसीलदार अशोक पंडया को भी फोन करके रुपए मिल जाने के बारे में बातचीत की, जिस पर एसीबी की टीम ने मौके से धर्मेश भट्ट और विशाल चौहान को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अशोक पंड्या को उनके घर से एक अन्य टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

Home / Ahmedabad / ३० हजार की रिश्वत लेते दो उप तहसीलदार सहित तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो