scriptधोलेरा भोगावो पुल के पास टेंकर ने बस को मारी टक्कर, टेंकर चालक की मौत | Accident between bus and trailer in dholera, one died | Patrika News
अहमदाबाद

धोलेरा भोगावो पुल के पास टेंकर ने बस को मारी टक्कर, टेंकर चालक की मौत

१५ यात्रियों को हल्की-बड़ी चोट आई

अहमदाबादSep 24, 2018 / 11:42 pm

nagendra singh rathore

Accident

धोलेरा भोगावो पुल के पास टेंकर ने बस को मारी टक्कर, टेंकर चालक की मौत

अहमदाबाद. जिले के धोलेरा थाना इलाके में भोगावो पुल के पास टेंकर ने अमरेली से कोडिनार सूरत कतारगाम जा रही वोल्वो बस को टक्कर मार दी। इस घटना में टेंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसटी बस में सवार १५ यात्रियों को हल्की-बड़ी चोट आई हैं। उन्हें उपचार के लिए १०८ की तीन एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।
एसटी बस के चालक अमरेली निवासी इकबाल डेरैया ने टेंकर चालक भरत परमार के विरुद्ध धोलेरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
इकबालभाई ने बताया कि वह रविवार को कोडिनार सूरत कतारगाम बस को अमरेली से लेकर कतारगाम जा रहे थे। वह पीपली पर रात 11 बजे के करीब पहुंचे। यहां भोगावो नदी के पास एक टेंकर ने सामने से गलत दिशा में आकर बस को टक्कर मार दी। इस घटना में टेंकर चालक भरतभाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य यात्री घायल हुए, जिन्हें १०८ की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। बस चालक का दरवाजा भी बंद हो गया था और बस का सिक्टोरिटी डोर भी बंद हो गया, लेकिन किसी प्रकार से यात्रियों की मदद से उसे खोलकर सभी बाहर निकले थे। धोलेरा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।
सरखेज में ट्रेलर ने बाइक और मिनी ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर
अहमदाबाद. सरखेज थाना इलाके में सोमवार को मार्ग दुर्घटना की दो घटनाएं सामने आईं। एक में ट्रेलर ने बाइक चालक व उस पर सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों जख्मी हो गए वहीं दूसरी घटना में मिनी ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो चालक जख्मी हो गया। दोनों ही मामलों में सरखेज पुलिस ने ट्रेलर व मिनी ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।
ऑटो चालक फतेहवाडी निवासी महेबूब चौहान सोमवार को धोलका सर्कल के समीप ईगल पंचर की दुकान के पास यात्रियों के इंतजार के लिए ऑटो लेकर खड़े थे। इसी दौरान उजाला सर्कल की ओर से आए एक मिनी ट्रक ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी। इस घटना में उनकी ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और वह जख्मी हो गए। उपचार के लिए उन्हें सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।
वहीं दूसरे मामले में वेजलपुर निलेश सरवैया ने दर्ज कराई शिकायत में ट्रेलर चालक पर आरोप लगाया है। जिसमें कहा कि वह साणंद सर्कल से सरखेज गांधीनगर हाईवे की ओर आ रहे थे। इस दौरान एक ट्रेलर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना में वह और उनकी बाइक पर सवार सुनील नीचे गिरने से जख्मी हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो