scriptAhmedabad News बेकाबू डंपर की टक्कर से महिला सहित तीन की मौत | Ahmedabad, accident, two wheeler, death, Traffic, | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News बेकाबू डंपर की टक्कर से महिला सहित तीन की मौत

Ahmedabad, accident, two wheeler, death, Traffic, आई डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने प्राथमिकी की दर्ज, लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा
 

अहमदाबादJan 08, 2020 / 10:19 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad News बेकाबू डंपर की टक्कर से महिला सहित तीन की मौत

Ahmedabad News बेकाबू डंपर की टक्कर से महिला सहित तीन की मौत

अहमदाबाद. शहर के खोखरा इलाके में अनुपम ब्रिज के समीप मंगलवार मध्यरात्रि को एक बेकाबू डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी और फिर पास में ही मंदिर के समीप सो रहे माता-पुत्र को भी जख्मी कर दिया। इस घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार युवक और माता-पुत्र में से माता ने उपचार के दौरान सिविल और एल.जी.अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस मामले में आई डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। लोगों ने आरोपी डंपर चालक को मौके से ही पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार मध्यरात्रि को हुई। अमराईवाडी में टोरेंट पावर के समीप एक चाली में रहने वाला २६ वर्षीय युवक मंगलवार रात को सुखरामनगर में रहने वाले उसके मित्र के साथ बाइक पर घूमने निकला था। बाइक लेकर दोनों अनुपमब्रिज के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान बेकाबू डंपर चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। फिर डंपर चालक पास में ही मंदिर के समीप सो रहे माता (५५) और पुत्र को भी टक्कर मार दी। इसमें बाइक चालक २० वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार २६ वर्षीय युवक को पहले एल.जी.अस्पताल और फिर सिविल अस्पताल ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। डंपर की टक्कर से जख्मी महिला (मां) ने एल.जी.अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि उसका पुत्र जख्मी है।
इलाके के सामाजिक कार्यकर्ता हर्षद पटेल और जयेश मुंधवा ने बताया कि डंपर ने इस इलाके में करीब चार दुपहिया वाहनों को टक्कर मारी थी। लोगों ने घटना के बाद जमकर हंगामा भी मचाया। आरोपी को पकड़कर सौंपा।
Ahmedabad News बेकाबू डंपर की टक्कर से महिला सहित तीन की मौत

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News बेकाबू डंपर की टक्कर से महिला सहित तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो