scriptAhmedabad : मनपा में विपक्ष के नेता शर्मा एंंव उनके पुत्र कोरोना संक्रमित | Ahmedabad, AMC, Corona, | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad : मनपा में विपक्ष के नेता शर्मा एंंव उनके पुत्र कोरोना संक्रमित

पिता-पुत्र को एसवीपी अस्पताल में किया भर्ती

अहमदाबादMay 30, 2020 / 09:49 pm

Omprakash Sharma

Ahmedabad : मनपा में विपक्ष के नेता शर्मा एंंव उनके पुत्र कोरोना संक्रमित

Dinesh Sharma

अहमदाबाद. महानगरपालिका में विपक्ष के नेता दिनेश शर्मा एवं उनके पुत्र को कोरना का संक्रमण लग गया। पिता-पुत्र को शनिवार को मनपा संचालित सरदार वल्लभभाई पटेल (एसवीपी) कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
अहमदाबाद शहर के इंडिया कॉलोनी वार्ड के पार्षद दिनेश शर्मा अहमदाबाद महानगरपालिका के विपक्ष के नेता हैं। पिछले दिनों से स्वास्थ्य खराब होने के कारण दिनेश शर्मा एवं उनके पुत्र अर्पण शर्मा की कोरोना की रिपोर्ट करवाई गई जो शनिवार को पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आते है पिता एवं पुत्र को उपचार के लिए एसवीपी कोविड अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
मनपा विपक्ष कार्यालय के अनुसार दिनेश शर्मा लॉकडाउन में जरूरतमंदों को राशन की किट वितरित करने के लिए जगह जगह गए थे। संभावना है कि उन्हें यह संक्रमण उसी दौरान लगा होगा। जिससे उनके पुत्र अर्पण भी संक्रमित हो गए हैं। दिनेश के परिवार के अन्य सदस्यों को क्वारेंटाइन किया गया है। गौरतलब है कि मनपा के छह से सात पार्षदों को अब तक कोरोना का संक्रमण लग चुका है। मनपा के पार्षद एंव स्टेंडिंग कमेटी के पूर्व चेयरमैन बदरुद्दीन शेख की इस संक्रमण के चलते मौत भी हो गई है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad : मनपा में विपक्ष के नेता शर्मा एंंव उनके पुत्र कोरोना संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो