scriptहिंदू बनकर रह रही बांग्लादेशी मुस्लिम महिला गिरफ्तार | Ahmedabad, bangladeshi women arrested, fake passport, fake ID, SOG | Patrika News
अहमदाबाद

हिंदू बनकर रह रही बांग्लादेशी मुस्लिम महिला गिरफ्तार

Ahmedabad, bangladeshi women arrested, fake passport, fake ID, SOG एसओजी ने सूचना के आधार पर पकड़ा, पहचान की उजागर, फर्जी नाम के आधारकार्ड, पानकार्ड और पासपोर्ट भी बनावाए, जब्त

अहमदाबादNov 12, 2021 / 09:53 pm

nagendra singh rathore

हिंदू बनकर रह रही बांग्लादेशी मुस्लिम महिला गिरफ्तार

हिंदू बनकर रह रही बांग्लादेशी मुस्लिम महिला गिरफ्तार

अहमदाबाद. जिले के चांगोदर थाना इलाके में एपलवुड टाउनशिप के पीछे सत्येश रेसिडेंसी में हिंदू बनकर रह रही बांग्लादेशी मुस्लिम महिला को जिले के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से हिंदू नाम धारण करने के अलग अलग पहचान पत्र भी मिले हैं। जिसमें आधारकार्ड, पानकार्ड और पासपोर्ट भी शामिल है।
गिरफ्तार की गई महिला का असली नाम सीरीना अख्तर समसुल हुसैन (33) है। वह मूलरूप से बांग्लादेश के जैसोर के शेख हाटी की रहने वाली है। वह यहां चांगोदर थाना इलाके में स्थित अपार्टमेंट में हिंदू महिला सोनूबेन हितेशभाई जोशी के फर्जी नाम से रह रही थी। सोनू के नाम से उसने आधारकार्ड, पानकार्ड और पासपोर्ट भी बना लिए थे। पुलिस ने उसके पास से सीरीना नाम का बांग्लादेशी पासपोर्ट भी बरामद किया है।
एसओजी ने सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे चांगोदर थाना इलाके में स्थित अपार्टमेंट से पकड़ा। उसके विरुद्ध फोरेनर्स एक्ट के तहत एवं आईपीसी की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। कोर्ट में पेश करने पर उसका पांच दिन का रिमांड भी मंजूर हुआ है।
सोशल मीडिया के जरिए प्रेम होने पर आई थी अहमदाबाद
आरोपी महिला की पूछताछ में सामने आया कि वह बांग्लादेशी नागरिक है। उसे फेसबुक के जरिए अहमदाबाद एपलवुड टाउनशिप के पीछे सत्येश रेसिडेंसी निवाशी हितेश जोशई नाम के युवक से प्रेम हो गया। जिससे वह बांग्लादेश के पासपोर्ट से भारत आई। यहां वह हितेश के साथ लिव इन में रहने लगी। इस दौरान उसने एक पुत्री को भी जन्म दिया है। वह वापस बांग्लादेश नहीं जाना चाहती थी, जिससे उसने सोनू हितेश जोशी नाम से फर्जी नाम धारण किया। इससे जुड़े पहचान पत्र बनवाए। पुलिस इसके अन्य उद्देश्यों के बारे में भी जांच कर रही है।

Home / Ahmedabad / हिंदू बनकर रह रही बांग्लादेशी मुस्लिम महिला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो