scriptसीबीआई ने डिफेंस एस्टेट के सब डिवीजनल ऑफिसर को रिश्वत लेते पकड़ा | Ahmedabad, CBI, Bribe, red handed, Sub divisional officer, | Patrika News
अहमदाबाद

सीबीआई ने डिफेंस एस्टेट के सब डिवीजनल ऑफिसर को रिश्वत लेते पकड़ा

Ahmedabad, CBI, Bribe, red handed, Sub divisional officer, जब्त वाहनों को छोडऩे के लिए ५० हजार की रिश्वत स्वीकारने का आरोप

अहमदाबादFeb 19, 2021 / 09:27 pm

nagendra singh rathore

सीबीआई ने डिफेंस एस्टेट के सब डिवीजनल ऑफिसर को रिश्वत लेते पकड़ा

सीबीआई ने डिफेंस एस्टेट के सब डिवीजनल ऑफिसर को रिश्वत लेते पकड़ा

अहमदाबाद. केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो central bureau of investigation (सीबीआई) ने अहमदाबाद के केंटोनमेंट क्षेत्र में स्थित डिफेंस एस्टेट कार्यालय में कार्यरत सब डिवीजनल ऑफिसर हसमुख परमार को ५० हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में रंगेहाथों पकड़ा है।
सीबीआई के अनुसार परमार के विरुद्ध डिफेंस एस्टेट ऑफिस में ही एक निजी ठेकेदार के रूप में कार्यरत एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी। जिसमें परमार पर आरोप लगाया था कि ठेकेदार के जब्त किए तीन वाहनों को मुक्त करने के लिए परमार ने ५० हजार रुपए की रिश्वत की मांग की।
ठेकेदार ने इस संबंध में गांधीनगर स्थित सीबीआई की एसीबी से संपर्क कर लिखित में शिकायत दी। जिस पर सीबीआई की गांधीनगर स्थित एसीबी ने जाल बिछाकर आरोपी हसमुख परमार को ५० हजार रुपए की रिश्वत मांगने और उसे स्वीकार करते हुए रंगेहाथों धर दबोचा। इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज की गई है। सीबीआई आरोपी को अहमदाबाद स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में पेश कर रिमांड मांगने की तैयारी में जुटी है।

Home / Ahmedabad / सीबीआई ने डिफेंस एस्टेट के सब डिवीजनल ऑफिसर को रिश्वत लेते पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो