scriptदिन दहाड़े फायरिंग कर नकदी लूट फरार हुए आरोपी, सीसीटीवी फुटेज आए सामने | Ahmedabad city, Crime, loot, firing, CCTV footage | Patrika News
अहमदाबाद

दिन दहाड़े फायरिंग कर नकदी लूट फरार हुए आरोपी, सीसीटीवी फुटेज आए सामने

Ahmedabad city, Crime, loot, firing, CCTV footage आरोपियों की करतूत हुई कैद, ठक्कर बापानगर ब्रिज के पास हुई घटना, बाइक पर आए थे तीन आरोपी

अहमदाबादJan 02, 2021 / 07:46 pm

nagendra singh rathore

दिन दहाड़े फायरिंग कर नकदी लूट फरार हुए आरोपी, सीसीटीवी फुटेज आए सामने

दिन दहाड़े फायरिंग कर नकदी लूट फरार हुए आरोपी, सीसीटीवी फुटेज आए सामने

अहमदाबाद. शहर के ठक्कर बापानगर ब्रिज के पास शनिवार को दिन दहाड़े फायरिंग कर पान मसाला के हॉल सेल व्यापारी के पास से नकदी लूटकर ले जाने की घटना सामने आई है। गनीमत यह रही कि फायरिंग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ बाइक पर आए तीन आरोपियों की यह करतूत दुकान और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है।
घटना की सूचना मिलते ही इलाके के पुलिस उपायुक्त राजेश गढिया, कृष्णनगर की पुलिस व अन्य स्थानीय पुलिस अधिकारी तथा क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी जिस दिशा में भागे हैं उस दिशा में जांच शुरू की है।
जोन चार के पुलिस उपायुक्त राजेश गढिया ने बताया कि आरोपियों की ओर से करीब तीन राउंड जमीन में फायरिंग की होने की बात सामने आई है। फायरिंग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आरोपियों ने दुकानदार के पास से पैसों की मांग की और फिर दुकानदार के पास से पैसे छीनकर आरोपी फरार हो गए हैं। तीन आरोपी बाइक से आए थे।
यह घटना गायत्री ट्रेडर्स नाम की दुकान पर शनिवार दोपहर करीब तीन बजे हुई। आरोपी करीब ४० से ५० हजार रुपए की नकदी लूटकर फरार हुए हों ऐसी बात सामने आ रही है। दुकान संचालक का नाम मनोज अग्रवाल है। पुलिस इस बाबत अभी प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया कर रही है।
चेहरा ढांक रखा था
फायरिंग करके लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों आरोपियों ने चेहरे को मास्क व रूमाल के जरिए ढांक रखा था। एक आरोपी जिसके हाथ में हथियार था उसने मफलर के जरिए सिर भी बांधा हुआ था। दो आरोपी बाइक से उतरकर व्यापारी को धमकाते नजर आ रहे हैं जबकि तीसरा आरोपी बाइक लेकर उनका इंतजार करता नजर आ रहा है।
दिन दहाड़े फायरिंग कर नकदी लूट फरार हुए आरोपी, सीसीटीवी फुटेज आए सामने

Home / Ahmedabad / दिन दहाड़े फायरिंग कर नकदी लूट फरार हुए आरोपी, सीसीटीवी फुटेज आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो