scriptहत्या, लूट, डकैती सहित 50 से ज्यादा मामलों में लिप्त दो आरोपी गिरफ्तार | Ahmedabad, crime branch, loot accuse, gangrape, murder, | Patrika News
अहमदाबाद

हत्या, लूट, डकैती सहित 50 से ज्यादा मामलों में लिप्त दो आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad, crime branch, loot accuse, gangrape, murder,Gujctoc act दोनों ही के विरुद्ध ध्रांगध्रा थाने में गुजसीटोक एक्ट का मामला दर्ज, चोरी की बाइक, एक बंदूक और चाकू बरामद

अहमदाबादMar 23, 2021 / 09:50 pm

nagendra singh rathore

हत्या, लूट, डकैती सहित 50 से ज्यादा मामलों में लिप्त दो आरोपी गिरफ्तार

हत्या, लूट, डकैती सहित 50 से ज्यादा मामलों में लिप्त दो आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद. हत्या, लूट, डकैती सरीखे ५० से ज्यादा मामलों में वांछित चल रहे दो आरोपियों को शहर क्राइम ब्रांच ने फतेवाडी केनाल के पास से पकड़ा है। उनके पास से एक चोरी की बाइक, एक बंदूक और एक चाकू बरामद किया है। आरोपी जिस गिरोह के सदस्य हैं उस गिरोह के विरुद्ध ध्रांगध्रा थाने में गुजसीटोक एक्ट के तहत भी प्राथमिकी दर्ज है। आरोपियों के विरुद्ध राज्य के अलग-अलग जिलों में ५२ मामले दर्ज हैं। इनमें आरोपी फरार चल रहे थे।
पकड़े गए आरोपियों में रसूल डफेर (संधी) (22) तथा शरीफ डफेर (28) शामिल हैं। दोनों ही आरोपी सुरेन्द्रनगर जिले की पाटडी तहसील के गेडिया गांव के रहने वाले हैं।
आरोपी के पास से जब्त की गई बाइक को आरोपियों ने कडी से चोरी किया था। आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने पर अदालत ने दोनों ही आरोपियों का एक दिन का रिमांड मंजूर किया है।
प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों के गिरोह का सुरेन्द्रनगर, अहमदाबाद ग्राम्य, राजकोट ग्राम्य, मोरबी महेसाणा, बनासकांठा जिलों में नेटवर्क सक्रिय है। इन पर हत्या, हत्या की कोशिश, लूट, डकैती, सरकारी कर्मचारियों पर हमला, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपी चलते ट्रकों पर चढ़कर उनकी तिरपाल को काटकर ट्रकों से सामान चुराने के भी कई मामलों को अंजाम दे चुके हैं।
एक आरोपी गैंगरेप का भी वांछित
पकड़े गए दो आरोपियों में से एक आरोपी रसूल वर्ष २०१९ में दीवाली के समय कडी केनाल एवं उसके आसपास के खेतों में अकेले रहने वाले दंपत्तियों को निशाना बनाकर उनसे लूट करने एवं महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म करने के सिलसिलेवार कई मामले हुए थे। उसमें से एक मामले में वांछित था। ३० अक्टूबर के दिन एक गांव के खेत में आरोपी ने महिला के पति को दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बांध दिया और फिर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस मामले में पहले एक आरोपी की गिरफअतारी हो चुकी है। इसके नाम का खुलासा हुआ था और यह फरार चल रहा था।

Home / Ahmedabad / हत्या, लूट, डकैती सहित 50 से ज्यादा मामलों में लिप्त दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो