scriptआंखों में मिर्च का पाउडर डाल लूट करने के आरोप में 3 को पकड़ा | ahmedabad, crime, loot, Vastrapur police, CCTV | Patrika News
अहमदाबाद

आंखों में मिर्च का पाउडर डाल लूट करने के आरोप में 3 को पकड़ा

ahmedabad, crime, loot, Vastrapur police, CCTV -वस्त्रापुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए की आरोपियों की पहचान
 

अहमदाबादJan 16, 2022 / 09:25 pm

nagendra singh rathore

आंखों में मिर्च का पाउडर डाल लूट करने के आरोप में 3 को पकड़ा

आंखों में मिर्च का पाउडर डाल लूट करने के आरोप में 3 को पकड़ा

अहमदाबाद. शहर के वस्त्रापुर थाना इलाके में गुजरात यूनिवर्सिटी समरस होस्टल के पास 11 जनवरी को एक कूरियर कंपनी के कर्मचारी की आंख में मिर्च का पाउडर डालकर ढाई लाख रुपए से ज्यादा की लूट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से लूटे गए ढाई लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं।
पकड़े गए आरोपियों में मुख्य आरोपी उदयन पारेख (44) है। वह सोला में सायोना सिटी विभाग एक का रहने वाला है। इसके अलावा थलतेज गोपी कॉम्पलैक्स निवासी निकुंज पंड्या (21) और विशाल चौहान (34) को भी पकड़ा है।
इलाके के प्रभारी एसीपी एएम पटेल ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि नारणपुरा के शास्त्रीनगर शॉपिंग सेंटर में स्थित एईएम लॉजिस्टिक सर्विस नाम की कूरियर कंपनी के कर्मचारी जाफर शेख (29) के वाहन को 11 जनवरी की रात सवा 11 बजे के करीब जीयू समरस होस्टल के पास एक दुपहिया वाहन चालक ने टक्कर मार दी। उससे झगड़ा करने लगा इसी दौरान दो और व्यक्ति वहां आए और जाफर के आंख में मिर्च का पाउडर डालकर उसके वाहन से नकदी भरा बैग लेकर फरार हो गए।
इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपियों का पता चला। जिसके आधार पर उन्हें चंद दिनों में ही धर दबोचा। आरोपियों के पास से लूट की वारदात में उपयोग में लिए गए दो दुपहिया वाहनों को भी जब्त किया है। इस लूट के मुख्य आरोपी उदयन पर इससे पहले भी नारणपुरा थाने में एक मामला दर्ज है। वह पहले एक कूरियर कंपनी में ही काम कर चुका है।
दुपहिया वाहन को टक्कर मार बुजुर्ग को लूटा

अहमदाबाद. शहर के नारणपुरा थाना इलाके में उत्तरायण पर्व के दिन 14 जनवरी को बुजुर्ग के दुपहिया वाहन को टक्कर मार कर तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें लूट लिया।
पीडि़त बुजुर्ग चेतनभाई धाबलिया (60) ने नारणपुरा थाने में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि यह घटना उनके साथ नारणपुरा टर्फ स्कूल से शांति निकेतन स्कूल के बीच हुई। रतिलाल पार्क सोसायटी निवासी चेतन भाई अपना दुपहिया वाहन लेकर गुजर रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक दुपहिया वाहन पर आए तीन अज्ञात लोगों ने उनके दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी फिर उन पर तीक्ष्ण हथियार से हमला कर उनकी जेब से 7100 रुपए लूटकर फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो