scriptAhmedabad district collector_ ‘कर्मचारियों ने रक्तदान कर पेश की मिसाल’ | Ahmedabad district collector, Employees, blood donation, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad district collector_ ‘कर्मचारियों ने रक्तदान कर पेश की मिसाल’

Ahmedabad district collector, Employees, blood donation, Gujarat : जिला कलक्टर कार्यालय में रक्तदान

अहमदाबादDec 31, 2020 / 09:40 pm

Pushpendra Rajput

Ahmedabad district collector_ 'कर्मचारियों ने रक्तदान कर पेश की मिसाल'

Ahmedabad district collector_ ‘कर्मचारियों ने रक्तदान कर पेश की मिसाल’

गांधीनगर. अहमदाबाद जिला प्रशासन की ओर से गुरुवार को वर्षांत के अंतिम दिन रक्तदान शिविर किया गया, जिसमें पटवारी से लेकर डिप्टी कलक्टर तक सभी कर्मचारियों ने 51 यूनिट रक्तदान कर मिसाल पेश की।
अहमदाबाद जिला कलक्टर संदीप सागले के मार्गदर्शन और निगरानी में गोता स्थित सिटी डिप्टी कलक्टर (पश्चिम) कार्यालय में रक्तदान शिविर आयोजित किया था। शिविर में पटवारी से लेकर मामलतदार, सर्कल अधिकारी से लेकर डिप्टी कलक्टर ने स्वैच्छिक तौर पर रक्तदान कर मानवता की मिसाल पेश की। कोरोना महामारी में मरीजों को बचाने के लिए प्लाज्मा की आवश्यकता होती है। वहीं कई मरीजों को रक्त चढ़ाने की भी आवश्यकता होती है। इसके चलते ही इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी-अहमदाबाद के सहयोग से स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया था।
इस मौके पर जिला कलक्टर संदीप सांगले ने कहा कि राज्य सरकार के साथ कर्मचारी भी संवेदनशील हैं। कोरोना संक्रमितों के लिए यह रक्तदान उपयोगी होगा। इस मौके पर अहमदाबाद पश्चिम के डिप्टी कलक्टर जे.बी. देसाई एवं नायब मामलतदार शीतलबेन और आर.आर. देसाई ने मानवता के इस कार्य में जुडऩे की खुशी जताई। कर्मचारियों को प्रमाणपत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad district collector_ ‘कर्मचारियों ने रक्तदान कर पेश की मिसाल’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो