scriptKnow Your Army: स्कूल-कॉलेज से विद्यार्थी हुए अपनी सेनाओं से रूबरू | Ahmedabad, Know your Army, Know your forces, Indian Army, Air force | Patrika News
अहमदाबाद

Know Your Army: स्कूल-कॉलेज से विद्यार्थी हुए अपनी सेनाओं से रूबरू

Ahmedabad, Know your Army, Know your forces, Indian Army, Air force, Jamnagar

अहमदाबादJan 24, 2020 / 11:02 pm

Uday Kumar Patel

Know Your Army: स्कूल-कॉलेज से विद्यार्थी हुए अपनी सेनाओं से रूबरू

Know Your Army: स्कूल-कॉलेज से विद्यार्थी हुए अपनी सेनाओं से रूबरू

अहमदाबाद. गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में शुक्रवार को अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट हाउस मैदान में ‘अपनी सेना को जानें’ कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर सेना के हथियार, उपकरणों को आम जन के लिए निर्दशित किया गया। इस अवसर पर मराठा लाईट इन्फैन्ट्री और गोरखा रेजिमेंट की ओर से आर्मी बैंड कार्यक्रम आयोजित किया गया।
उधर वायु सेना स्टेशन जामनगर की ओर से भी ‘अपनी सेनाओं का जानें’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आम जनों के लिए रखे गए इस कार्यक्रम में फाइटर एयरक्राफ्ट, हेलिकॉप्टर, मिसाइल सिस्टम, रडार व अन्य हथियार व उपकरण निर्दशन के लिए रखे गए। जागरूकता अभियान के तहत पब्लिसिटी स्टॉल भी लगाए गए। दोनों स्थलों पर स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थी भारी संख्या में उमड़े।
इस अवसर पर स्कूली विद्यार्थियों के लिए विभिन्न तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इसमें विद्यार्थियों ने उत्साह से भाग लिया। विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार भी प्रदान भी किए गए। जगुआर एयरक्राफ्ट से जोरदार फ्लाई पास्ट और गरुड़ कमांडो के बेहतरीन प्रदर्शन को देखकर लोग गद-गद हो उठे।

Home / Ahmedabad / Know Your Army: स्कूल-कॉलेज से विद्यार्थी हुए अपनी सेनाओं से रूबरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो