scriptAhmedabad News : साबरकांठा में कोरोना संक्रमण बढ़ा, नए 16 मामले दर्ज | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : साबरकांठा में कोरोना संक्रमण बढ़ा, नए 16 मामले दर्ज

जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में 1341 लोग ठीक हुए हैं। एक्टिव केस की संख्या 181 बताई गई है। मृत्यु का आंकड़ा 11 पर पहुंचा है। जिले में कोरोना का सर्वाधिक केस हिम्मतनगर तहसील में 166, इडर में 289, तलोद में 169, वडाली में 97, खेडब्रह्मा में 76, पोशीना में 14, विजयनगर में 50 है। दर्ज केेस में से हिम्मतनगर में चार लोगों की मृत्यु हुई है।

अहमदाबादDec 01, 2020 / 11:35 am

Binod Pandey

Ahmedabad News : साबरकांठा में कोरोना संक्रमण बढ़ा, नए 16 मामले दर्ज

Ahmedabad News : साबरकांठा में कोरोना संक्रमण बढ़ा, नए 16 मामले दर्ज

हिम्मतनगर. जिले में कोरोना पॉजिटिव केस तेजी से बढऩे लगा है। सोमवार को नए 16 मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें हिम्मतनगर में तीन, इडर में चार, खेड़ब्रह्मा में 3, वडाली में 2, विजयनगर में 2, प्रांतिज व तोलद तहसील में एक-एक केस दर्ज किए गए हैं। नवंबर के अंत में कुल मरीजों का आंकड़ा 1533 हो गया है।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार नए 16 केस में हिम्मतनगर के मोतीपुरा विस्तार , महेतापुरा, चांदरणी गांव, इडर के धने वर गांव, रामायण गांव, दावड व सिद्धार्थ नगर क्षेत्र में पॉजिटिव केस मिले हैं। इसके अलावा विजय नगर में तहसील पांचायत के समीप, कुंभारफली, वडाली, कुबाधरोल गांव, खेडब्रह्मा, पादरडी गांव, गढडा शामलाजी गांव में कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इसके अलावा तलोद तहसील के जवानपुरा गांव, प्रांतिज तहसील के मजरा गांव में नए मरीज मिले। अभी तक जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में 1341 लोग ठीक हुए हैं। एक्टिव केस की संख्या 181 बताई गई है। मृत्यु का आंकड़ा 11 पर पहुंचा है। जिले में कोरोना का सर्वाधिक केस हिम्मतनगर तहसील में 166, इडर में 289, तलोद में 169, वडाली में 97, खेडब्रह्मा में 76, पोशीना में 14, विजयनगर में 50 है। दर्ज केेस में से हिम्मतनगर में चार लोगों की मृत्यु हुई है। इसके अलावा प्रांतिज, इडर और तलोद में दो और वडाली में एक व्यक्ति की मृत्यु दर्ज की गई है। विभाग के अनुसार शहरी क्षेत्र की तुलना में ग्रामीण क्षेत्रों में केस अधिक मिलने लगे हैं।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : साबरकांठा में कोरोना संक्रमण बढ़ा, नए 16 मामले दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो