scriptAhmedabad News : हलवद के समीप एम्बुलेंस पलटने से 3 की मौत | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : हलवद के समीप एम्बुलेंस पलटने से 3 की मौत

कच्छ के मांडवी तहसील क्षेत्र में इलाज के लिए गढवी परिवार शुक्रवार को अहमदाबाद के अस्पताल से छुट्टी लेकर एम्बुलेंस से अपने कच्छ जिले के मांडवी की ओर जा रहा था। इसी दौरान हलवद तहसील के धनाला गांव के पास एम्बुलेंस अचानक पलट गई।

अहमदाबादDec 05, 2020 / 11:21 pm

Binod Pandey

Ahmedabad News : हलवद के समीप एम्बुलेंस पलटने से 3 की मौत

Ahmedabad News : हलवद के समीप एम्बुलेंस पलटने से 3 की मौत

राजकोट. मोरबी जिले के हलवद तहसील के धनाला गांव के पास शुक्रवार रात एम्बुलेंस के पलटने से इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए। मृतकों में इसमें वालजी कानिया गगजी, कानिया गगजी और वसंत गगजी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक कच्छ के मांडवी तहसील क्षेत्र में इलाज के लिए गढवी परिवार शुक्रवार को अहमदाबाद के अस्पताल से छुट्टी लेकर एम्बुलेंस से अपने कच्छ जिले के मांडवी की ओर जा रहा था। इसी दौरान हलवद तहसील के धनाला गांव के पास एम्बुलेंस अचानक पलट गई। तीन जनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एंबुलेंस का चालक सहित श्याम और राम घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि श्याम को बिजली करंट लगा था, जिसके इलाज के बाद सभी अहमदाबाद से मांडवी जा रहे थे।
धोराजी के बड़े गुंदाला के चेकडैम में दो युवतियों की मौत
राजकोट. जिले के धोराजी तहसील के बड़े गुंदाला के समीप चेकडैम में डूबने से दो नवयुवतियों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सोनलबेन चोखलिया और गोपी खावडिया सुबह बड़े गुंदाला के चेकडैम के समीप गईं थी। डैम के समीप जाने पर अचानक इनमें से एक डूबने लगी। पहली को बचाने के लिए दूसरी युवती भी पानी में छलांग लगा दी, बाद में दोनों पानी में डूब गई। परिजनों ने घटना की जानकारी बड़े गुंदाला गांव के सरपंच विपुल ढोबरिया को दी। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद दोनों युवतियों का शव पानी से बाहर निकाला। धोराजी सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों युवतियों को मृत घोषित किया।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : हलवद के समीप एम्बुलेंस पलटने से 3 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो