scriptAhmedabad News : तमाचा मारने वाले डीवाई एसपी के विरुद्ध जांच का आदेश | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : तमाचा मारने वाले डीवाई एसपी के विरुद्ध जांच का आदेश

डीजीपी आशीष भाटिया ने कार्रवाई की
गढडा मंदिर में दो पंथ के बीच विवाद पर डीवाई एसपी मौके पर पहुंचे थे

अहमदाबादDec 13, 2020 / 11:37 pm

Binod Pandey

Ahmedabad News : तमाचा मारने वाले डीवाई एसपी के विरुद्ध जांच का आदेश

Ahmedabad News : तमाचा मारने वाले डीवाई एसपी के विरुद्ध जांच का आदेश

राजकोट. बोटाड जिले के गढडा स्वामीनारायण मंदिर में दबंगई दिखाने के आरोप से घिरे डीवाई एसपी राजदीप सिंह नकुम के विरुद्ध डीजीपी ने जांच का आदेश दिया है। भाटिया ने भावनगर रेंज आईजी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर डीवाई एसपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
गढडा स्वामीनारायण मंदिर में कुछ दिन पूर्व दो पंथों के बीच विवाद हुआ था। गढडा पुलिस समेत डीवाई एसपी राजदीप सिंह नकुम घटनास्थल मंदिर पर पहुंचे। आरोप है कि डीवाई एसपी ने मंदिर के स्वामियों को अपशब्द बोले। मामले में गढडा गोपीनाथजी मंदिर के आचार्य पक्ष के पूर्व चेयरमैन एसपी स्वामी ने भावनगर रेंज आईजीपी अशोक यादव और सरकार के पास डीवाई एसपी के दुव्र्यवहार करने की जानकारी दी थी। गढडा मंदिर में आचार्य पक्ष और देव पक्ष के बीच जारी खींचतान के बीच डीवाई एसपी नकुम पर एक पक्ष ने गंभीर आरोप लगाए हैं।
सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया
इसके अलावा मामले का सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया गया है। गढ्डा के एसपी स्वामी ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि नकुम ने दुव्यर्वहार करते हुए मंदिर के नवनिर्वाचित चेयरमैन रमेश भगत का कॉलर पकड़ कर ऑफिस से बाहर निकाला। चेयरमैन को अपशब्द बोल कर अपमानित किया। गढडा गोपीनाथजी मंदिर के आचार्य पक्ष के पूर्व चेयरमैन एस पी स्वामी ने चेयरमैन के विवाद को लेकर वीडियो वायरल किया है। छह दिसंबर को गढडा मंदिर के ट्रस्टी बोर्ड की मीटिंग में देव पक्ष के चेयरमैन हरजीवन स्वामी को पद से हटा दिया गया था। इनके स्थान पर रमेश भगत की नियुक्ति की गई थी। इस दौरान एस पी स्वामी ने आरोप लगाया कि रात आठ बजे देव पक्ष के ट्रस्टियों और डीवाई एसपी नकुम ऑफिस में पहुंच कर नवनिर्वाचित ट्रस्टियों के साथ खराब बर्ताव करते हुए उन्हें ऑफिस से बाहर निकाल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो