scriptAhmedabad News : वृद्ध किसान की हत्या के बाद गोदाम में रखी फसल जलाई | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : वृद्ध किसान की हत्या के बाद गोदाम में रखी फसल जलाई

पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया वृद्ध व्यक्ति की हत्या चोरी या लूट के इरादे से करने की आशंका है। आग लगने से गोडाउन में रखा कपास और मूंगफली जल गई।

अहमदाबादDec 24, 2020 / 12:41 am

Binod Pandey

Ahmedabad  News : वृद्ध किसान की हत्या के बाद गोदाम में रखी फसल जलाई

Ahmedabad News : वृद्ध किसान की हत्या के बाद गोदाम में रखी फसल जलाई

राजकोट. अमरेली जिले की बाबरा तहसील के गरणी गांव की वाडी में मंगलवार रात खेत की रखवाली करने गए वृद्ध व्यक्ति की सुप्तावस्था में हत्या कर वाडी में रखी मूंगफली और कपास के ढेर में आग लगा दी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के अनुसार बाबरा तहसील के गरणी गांव में रहकर खेती करने वाला कलाभाई कलकाणी (70 वर्ष) मंगलवार रात को वाडी के खेत की निगरानी करने गया था। इस दौरान जब वह सो गया तो किसी अज्ञात हमलावर ने चोरी या लूट के इरादे से तीक्ष्ण हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वाडी में रखी कपास और मूंगफली के ढेर में ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के बेटे जयसुखभाई ने इसकी सूचना बाबरा पुलिस को दी। तुंरत ही जसदण से फायर ब्रिगेड बुला कर आग बुझा ली गई। वहीं पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया वृद्ध व्यक्ति की हत्या चोरी या लूट के इरादे से करने की आशंका है। आग लगने से गोडाउन में रखा कपास और मूंगफली जल गई।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : वृद्ध किसान की हत्या के बाद गोदाम में रखी फसल जलाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो