scriptAhmedabad News : गृहकलह में ससुर और साली की हत्या का आरोपी युवक गिरफ्तार | Ahmedabad News | Patrika News

Ahmedabad News : गृहकलह में ससुर और साली की हत्या का आरोपी युवक गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Jan 07, 2021 12:59:33 am

Submitted by:

Binod Pandey

साली के बाद घायल ससुर की भी मौत
पत्नी के आठ महीने से मायके में होने से नाराज था पति

Ahmedabad  News : गृहकलह में ससुर और साली की हत्या का आरोपी युवक गिरफ्तार

Ahmedabad News : गृहकलह में ससुर और साली की हत्या का आरोपी युवक गिरफ्तार

राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले के थानगढ़ तहसील के सरोडी गांव में रहने वाली युवती के मायके में रहने से नाराज युवक पर आरोप है कि उसने अपने ससुराल में जाकर सास, ससुर, साली, साले समेत पत्नी पर चाकू से वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। घटना में साली की पहले और बाद में इलाज के दौरान ससुर की मौत हो गई। आरोपी युवक भी घायल हो गया, वहीं आरोपी को पकडऩे के दौरान एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया।
जानकारी के अनुसार थानगढ़ तहसील के सरोडी गांव में रहने वाली मीना दामजीभाई चावडा की शादी करीब डेढ़ वर्ष पहले मूली के हितेश भारतभाई कोरडिया के साथ हुआ था। आरोप है कि मीना के सास-ससुर के मानसिक और शारीरिक प्रताडऩा से तंग आकर पिछले आठ महीने से अपने मायके सरोडी गांव चली गई थी। यहां अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ रहती थी। मंगलवार दोपहर हितेश अचानक अपने ससुराल सरोडी गांव आ पहुंचा। आरोप है कि उसने हाथ में चाकू लेकर सर्वप्रथम अपने ससुर पर वार कर दिया। इसके बाद सास ऊषा, साले ललित और साली सोनल पर वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल साली सोनम की मौत हो गई। जबकि अन्य सभी को घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया।
अस्पताल में इलाज के दौरान ससुर की भी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी हितेश ससुराल के एक कमरे में बंद हो गया। कमरे को बाहर से बंद कर पुलिस बुलाई गई। जानकारी के अनुसार पुलिस के आने पर जब रूम खुलवाया गया तो वह दोनों हाथों में चाकू लेकर भागने का प्रयत्न किया। पुलिस ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया। उसके हाथ की अंगुली में जख्म लगे। आरोपी हितेश को पांच महीने का एक बालक भी है। घटना की जानकारी होने पर वरिष्ठ पुलिसकर्मियों की टीम वहां पहुंच गई। आरोपी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी हितेश भी घायल हुआ है, इसे प्राथमिक उपचार के लिए चोटिला हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां से उसे राजकोट रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पिता-पुत्री की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो